पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • The Party Was Held At Karan Jaihar's House Last Year, When He Was Accused Of Taking Drugs, Now The Forensic Team Is Investigating

बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन:28 जुलाई 2019 को करन की हाउस पार्टी में मौजूद थे दीपिका, रणबीर, मलाइका और अर्जुन कपूर जैसे 10 बड़े सितारे; वायरल हो रहा इसका वीडियो

मुंबई10 महीने पहले

सुशांत डेथ केस में ड्रग्स का एंगल की आंच कई ए-लिस्टर सितारों तक पहुंच तक पहुंच रही है। सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार को एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ में करन जौहर के एक सहयोगी और 4 मेल एक्टर्स के नाम जाहिर किए है।

इसी बीच, बीते साल 28 जुलाई को करन जौहर के घर में की गई हाउस पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है। इस पार्टी में बॉलीवुड के 12 से ज्यादा यंग सेलेब्स जुटे थे। सेलेब्स पर आरोप हैं कि वे इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल कर रहे थे और पूरी तरह से नशे में झूम रहे थे।

कौन था इस पार्टी में?
करन के घर हुई पार्टी में दीपिका पादुकाेण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, जोया अख्तर, विकी कौशल, अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर के साथ अन्य लोग मौजूद थे। ये वीडियो खुद प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करन जाैहर ने शूट कर सोशल मीडिया पर डाला था। उस वक्त भी इस पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर आरोप लगाए गए थे।

विकी कौशल और करन जौहर ने दी थी सफाई
विकी कौशल से जब पार्टी में ड्रग्स लेने की बात पूछी गई थी तो उन्होंने इस पार्टी के पीछे की कहानी बताई थी। उन्होंने कहा था कि 28 जुलाई 2019 की रात को करन का फोन आया कि घर पर आ जाओ, चिल करते हैं। साथ में बैठेंगे, इसलिए वहां हम गए थे। लेकिन मेरी हालत कुछ ज्यादा अच्छी नहीं थी। क्योंकि मैं तीन दिन पहले ही डेंगू से रिकवर हुआ था।

वहीं, करन ने कहा था कि पार्टी में मौजूद सभी सेलेब्स एक हफ्ते की कड़ी मेहनत के बाद एन्जॉय कर रहे थे। अगर वहां ड्रग्स जैसा कुछ होता तो मैं खुद वीडियो शूट करके अपलोड क्यों करता। वहां सब लोग अच्छा म्यूजिक सुन रहे थे और खाना खा रहे थे।

फॉरेंसिक टीम कर रही है वीडियो की जांच
बहरहाल, अब एक साल बाद बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद इस वीडियो की जांच शुरू हाे गई है। फॉरेंसिक टीम इस वीडियो की जांच कर रही है और कुछ ही दिनों में अपनी रिपोर्ट जारी करेगी। वहीं, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को भी रिपोर्ट का इंतजार है। ताकि वह ड्रग्स का सेवन करने वाले बॉलीवुड के ए-लिस्टर्स पर अपना शिकंजा कस सके।

खबरें और भी हैं...