• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • The Salary Of Bodyguards Of Virat Kohli And Anushka Sharma Is More Than The CEOs Of Many Companies, Virushka Gives 1.2 Crores Annually To Prakash Singh

बॉलीवुड में बॉडीगार्डस का जलवा:कई कंपनियों के CEO से भी कहीं ज्यादा है विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड की सैलेरी, प्रकाश सिंह को सालाना 1.2 करोड़ देते हैं विरुष्का

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विरुष्का की सुरक्षा करते सोनू। - Dainik Bhaskar
विरुष्का की सुरक्षा करते सोनू।

भारत में क्रिकेट प्लेयर्स और बॉलीवुड स्टार्स को उनके फैन्स भगवान की तरह मानते हैं। उनकी ग्लैमरस लाइफ के कारण यह स्टार्स के पब्लिक प्लेसेस पर पहुंचते ही अपने फैन्स से घिर जाते हैं और उन परेशानियों से बचने के लिए ज्यादातर स्टार्स ने पर्सनल बॉडीगार्ड लगा रखे हैं। यह स्टार्स अपनी सेफ्टी को लेकर बहुत चिंतित रहते हैं, जिसके चलते वो अपने बॉडीगार्ड्स को भारी भरकम सैलरी देते हैं।

अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड उनके परिवार का हिस्सा हैं

बॉलीवुड के दूसरे स्टार्स की तरह अनुष्का शर्मा का भी पर्सनल बॉडीगार्ड है। जिसे हम सोनू नाम से जानते हैं, लेकिन उनका असली नाम प्रकाश सिंह है, सोनू अनुष्का की सेफ्टी उनकी शादी के पहले कर रहे हैं। अनुष्का की शादी इंडियन क्रिकेट कैप्टन विराट कोहली से हुई है।

एक रिपोर्ट के अनुसार अनुष्का शर्मा अपने बॉडीगार्ड सोनू को सैलरी के तौर पर 1.2 करोड़ रुपए सलाना दे रही हैं। बता दें कि, सोनू की यह सैलरी कई कंपनियों के सीईओ की सैलरी से भी काफी ज्यादा है। सोनू, अनुष्का और विराट के बॉडीगार्ड ही नहीं हैं, बल्कि यह जोड़ी उन्हें फैमली मेंबर की तरह मानती है। अनुष्का हर साल सोनू का जन्मदिन मनाती हैं और 'जीरो' की शूटिंग के दौरान उन्होंने सोनू का बर्थडे सेट पर ही सेलिब्रेट किया था।

विराट कोहली की सुरक्षा करते हैं सोनू

अनुष्का की सिक्योरिटी के साथ सोनू को पब्लिक प्लेसेस पर विराट कोहली की सिक्योरिटी के लिए भी पहचाना जाता है। सोनू के अलावा कोहली के पास उनकी एक अलग पर्सनल सिक्योरिटी टीम है। अनुष्का जब प्रेग्नेंट थीं तो सोनू एक्ट्रेस की पूरी सेफ्टी रखते थे। कई बार सोनू, अनुष्का को पीपीई किट पहन कर उनको प्रोटेक्ट करते हुए नजर आते थे।

खबरें और भी हैं...