• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • These Films Will Be In Theaters On The Day Of National Cinema Day, From Brahmastra To Avatar, The Cost Of These Films Will Be Only Rs 75

नेशनल सिनेमा डे के दिन थिएटर्स में होंगी ये फिल्में:ब्रह्मास्त्र से लेकर अवतार तक, इन फिल्मों की कीमत होगी मात्र 75 रुपए

6 दिन पहले

23 सितंबर को देशभर में नेशनल सिनेमा डे मनाया जाएगा। इस मौके पर थिएटर की 4500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर मजह 75 रुपए में फिल्में दिखाई जाएंगी। दरअसल मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ने फैसला लिया है कि सिनेमा डे के मौके पर देशभर में मौजूद सिनेमा हॉल्स इस मुहिम का हिस्सा बनेंगे। इस लिस्ट में कई फिल्में शामिल हैं, आइए नजर डालते हैं इन फिल्मों पर जिन्हें आप सिनेमा डे के दिन एंजॉय कर सकते हैं।

ब्रह्मास्त्र इस साल की मच अवेटेड फिल्म है। अगर आपने अभी तक थिएटर जाकर इस फिल्म को एक्सपीरियंस नहीं किया है, तो यह आपके लिए अच्छा मौका है। यह फिल्म VFX से भरपूर है, फिल्म की कहानी आपको अस्त्रों की दुनिया में लेकर जाएगी। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया गया है।

मृणाल और दुलकर सलमान की फिल्म सीता रामम पहले ही तमिल, तेलुगु और मलयालम के बाद अब हिंदी में धमाल मचा रही है। फिल्म की कहानी 1964 में स्थापित सीता रामम एक प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म में सलमान ने सैनिक का किरदार निभाया है, वहीं मृणाल उनकी प्रेमिका बनी हैं। सीता रामम' एक खूबसूरत प्रेम कहानी गढ़ी गई है, जिसे आप अपने पार्टनर के साथ एंजॉय कर सकते हैं।

साल 2009 में रिलीज हुई जेम्स कैमरून की फिल्म 'अवतार' को भी 23 सितंबर को सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज किया जाएगा। बता दें कि दिसंबर में फिल्म का सीक्वल रिलीज होना है। इससे पहले निर्माताओं ने पहली फिल्म को फिर से रिलीज करने का फैसला लिया है। ऐसे में आप इस फिल्म को भी नेशनल सिनेमा डे दिन देख सकते हैं। बता दें कि इस फिल्म को देशभर में इंग्लिश में रिलीज किया जाएगा।

धोखा: द राउंड टेबल एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में एक शहरी कपल की स्टोरी दिखाई है, जिसके जीवन में तब ट्विस्ट आता है जब एक आतंकवादी आर माधवन की वीवी को उठाकर ले जाता है। फिल्म में अपारशक्ति खुराना आतंकवादी की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म ट्विस्ट से भरपूर है, ऐसे में अगर आप मैडी के फैन हैं तो यह फिल्म वर्थ इट है।

चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' की कहानी एक आर्टिस्टिक टेस्ट रखने वाले कातिल और उसकी तलाश करने वाले पुलिस अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है। कातिल के निशाने पर फिल्मों को रेटिंग देने वाले क्रिटिक्स हैं। रिलीज के पहले ही इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी बज देखने को मिला है। ऐसे में 75 रुपए चुप फिल्म देखना वर्थ इट है।

शाकिनी डाकिनी दो महिला पुलिस ट्रेनी की कहानी है, जो एक लड़की का अपहरण होते देखती हैं। मगर स्थानीय पुलिस से मदद न मिल पाने के कारण लड़कियां खुद इस जांच इन्वॉल्व हो जाती हैं। अगर आप हिंदी भाषा के तेलुगु फिल्म देखना चाहते हैं, तो आप नेशनल सिनेमा डे के दिन शाकिनी डाकिनी देख सकते हैं।

सिया फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया जाता है। फिल्म की कहानी सिया के न्याय की लड़ाई पर आधारित है। अगर आप सेंसिटिव मुद्दे पर फिल्म देखना चाहते हैं तो सिनेमा डे के दिन सिया देख सकते हैं।

75 रुपए में देखें ये अन्य फिल्में
अल्लूरी, ओके ओका जीविथम,जहां चार यार, मिडिल क्लास लव, कृष्ण वृंद विहारी और प्रेम गीत जैसी फिल्मों को भी आप 75 रुपए में देख सकते हैं।

कैसे मिलेगा 75 रुपए में टिकट?
75 रुपए में टिकट खरीदने के लिए आपको केवल सिनेमा हॉल के बाहर से टिकट खरीदना होगा। इसके अलावा आप ऑनलाइन माध्यम से भी टिकट खरीद सकते हैं, लेकिन उसके लिए आपको जीएसटी और इंटरनेट फीस के चार्ज भी अलग से देने पड़ेंगे।

खबरें और भी हैं...