पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खास बातचीत:'मैडम चीफ मिनिस्टर' के लिए ऋचा चड्ढा को सोशल मीडिया पर मिली जान से मारने की धमकी, बोलीं- ऐसे लोगों को इग्नोर करना ही है उनके लिए सबक

मुंबई12 दिन पहलेलेखक: अंकिता तिवारी

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' में एक पॉलिटिकल पर्सनालिटी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इसके बाद से ही जहां ऋचा को प्रशंसा मिल रही है। वहीं दूसरी ओर उन्हें सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकियां भी मिली हैं। दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान ऋचा ने अब सोशल मीडिया पर छिप कर धमकी देने वाले लोगों पर निशाना साधा है।

फिल्म किसी रियल पॉलिटिकल पर्सनालिटी पर आधारित नहीं
ऋचा चड्ढा ने कहा, "मुश्किलें तो अभी शुरू हुई हैं। कई लोगों को यह भ्रम है कि यह फिल्म किसी रियल लीडर पर बनाई गई है। कई लोग नापसंद कर रहे हैं, विरोध कर रहे हैं। आलोचना भी हो रही है। कई लोग हमें सोशल मीडिया पर धमकी दे रहे हैं कि हम उनके लीडर को ऐसे कैसे दिखा सकते हैं। जबकि हमारा तो यह मानना है कि हमने यह एक काल्पनिक कहानी बनाई है। जो किसी भी रियल पॉलिटिकल पर्सनालिटी पर आधारित नहीं है। हमे पता है कि अभी काफी क्रिटिसिज्म होगा और कहीं ना कहीं इस तरह का विरोध अब इंडस्ट्री का हिस्सा बन चुका है।"

धमकी देने वालों को इग्नोर करना ही है उनके लिए सबक
ऋचा चड्ढा ने आगे कहा, "ये अब इंडस्ट्री का एक ट्रेंड बन चुका है कि फिल्म के रिलीज से पहले लोग धमकियां देते हैं कि वे पोस्टर जलाएंगे, शीशे तोड़ देंगे। मुझे भी इस तरह की धमकी मिली हैं। यह भी कहा गया है कि गोली मार देंगे। लेकिन हम इस बात पर ज्यादा ध्यान नहीं दे रहे हैं। ऐसे लोग जो हमारे नाम पर पब्लिसिटी बटोरना चाहते हैं। उनके लिए सबसे बड़ा सबक यही होगा कि उन पर कोई ध्यान ना दें। ऐसे लोग सोशल मीडिया पर रेप करने या फिर जान से मारने की धमकी देते हैं, जो खुद को असल जिंन्दगी में एक जिम्मेदार नागरिक बताते हैं।"

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser