टाइगर-3:23 दिसंबर तक सलमान खान सोलो शूट करेंगे, कटरीना कैफ नए साल में ज्वाइन करेंगी क्रू

मुंबई5 महीने पहलेलेखक: अमित कर्ण
  • कॉपी लिंक
  • जनवरी में दिल्ली या लखनऊ में फिल्म की शूटिंग होगी, वहां छह दिनों का है शेड्यूल
  • 20 को रिसेप्शन आयोजित कर विक्की कौशल 22 से 23 दिसंबर को इंदौर होंगे रवाना

न्यूली वेड कटरीना कैफ की 'टाइगर-3’ की शूट में तब्दीलियां हो गई हैं। फिल्म से जुड़े ट्रेड सूत्रों ने बताया कि कटरीना ने 15 दिसंबर से तो शूट नहीं ज्वाइन किया है। अब कटरीना नए साल में शूट रिज्यूम करेंगी। वैसे भी अभी 23 दिसंबर तक ही शूट होना है। उसके बाद सलमान खान न्यू ईयर के मद्देनजर काम से ब्रेक लेंगे। हाल के दिनों में वो 'टाइगर-3’ की शूट, ‘अंतिम: द फाईनल ट्रूथ’ की प्रोमोशन और ‘द-बैंग’ टूर में खासे व्यस्त रहे हैं।

ऐसे में वो अपनी वर्क कमिटमेंट्स से मच नीडेड ब्रेक लेना चाहते हैं। नतीजन उन्होंने 23 दिसंबर से लेकर 3 जनवरी तक शूट से ब्रेक लिया है। उसके बाद वो फिर से ‘टाइगर-3’ के बचे हुए शेड्यूल को पूरा करेंगे। जनवरी के पहले हफ्ते में 'टाइगर-3’ की शूटिंग के लिए दिल्ली या लखनऊ में से कोई एक लोकेशन फिगर आउट की जा रही है। वहां छह से सात दिनों की शूटिंग होगी।

रिसेप्शन के बाद इंदौर जाएंगे विक्की
सूत्रों ने विक्की-कटरीना की रिसेप्शन से जुड़े इनपुट भी शेयर किए हैं। उन्होंने कहा, ‘कटरीना का 15 दिसंबर से ‘टाइगर-3’ की शूट रिज्यूम न करना इस बात के संकेत हैं कि 20 दिसंबर को वो इंडस्ट्री को भी अपनी खुशी में शामिल करेंगे। उसके बाद विक्की कौशल 22 से 23 दिसंबर को इंदौर में अपनी फिल्म के शूट के लिए रवाना होंगे। वहां उनका 30 से 40 दिनों का शेड्यूल माना जा रहा है।

खान परिवार को नहीं गया इनविटेशन
इधर, मुंबई में सूत्रों का कहना है कि कटरीना ने इंडस्ट्री के दोस्तों में अभी तक किसी को भी रिसेप्शन में इनवाइट नहीं किया है। हैरानी की बात है कि खान परिवार को भी अब तक इनविटेशन नहीं गया है।