टाइगर श्रॉफ को फिर से हुआ प्यार:आकांक्षा शर्मा को डेट कर रहे टाइगर?; कई म्यूजिक वीडियो में साथ कर चुके काम

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन हाल ही में दोनों अलग हो गए हैं। ईटाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक अब टाइगर का नाम एक्ट्रेस आकांक्षा शर्मा से जुड़ा है। टाइगर-आकांक्षा कई म्यूजिक वीडियो में पहले साथ काम कर चुके हैं। हालांकि जब टाइगर से एक्ट्रेस को डेट करने के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।

2020 में की थी करियर की शुरुआत

आकांक्षा की बात करें तो उन्होंने मॉडल के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। साल 2020 में उन्होंने साउथ फिल्म 'त्रिविक्रम' से फिल्मों में डेब्यू किया। उन्होंने महेश बाबू और वरुण धवन जैसे सेलेब्स के साथ कई ऐड्स में भी काम किया है।

आकांक्षा और टाइगर म्यूजिक वीडियो 'कैसेनोवा' में साथ नजर आ चुके हैं। इससे पहले दोनों ने म्यूजिक वीडियो 'आई एम अ डिस्को डांसर 2.0' में भी साथ काम किया था।

टाइगर श्रॉफ का वर्क फ्रंट

टाइगर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 आई फिल्म 'हीरोपंती' से की है। इस फिल्म में उनके अपोजिट कृति सेनन थीं। उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, जिनमें से ज्यादातर फिल्में सुपरहिट रहीं। टाइगर के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वो 'गणपत', 'बड़े मियां छोटे मियां', 'रेम्बो' और 'बागी-4' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे। वो आखिरी बार 'हीरोपंती 2' में नजर आए थे।

खबरें और भी हैं...