लॉकडाउन लर्निंग:शिल्पा शेट्टी के बेटे विआन से ट्रेनिंग लेना चाहते हैं टाइगर श्रॉफ, एक्ट्रेस ने मजेदार अंदाज में दिया जवाब

मुंबई2 वर्ष पहले

लॉकडाउन के बाद से ही जहां कुछ सेलेब्स परिवार के साथ समय बिता रहे हैं तो कुछ अपनी स्किल ट्रेनिंग लेकर खुदको बेहतर बना रहे हैं। ऐसे में शिल्पा शेट्टी भी लगातार अपने परिवार के साथ वर्कआउट कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटे विआन का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बेहतरीन तरीके से बैक फ्लिप करते नजर आ रहे हैं। वीडियो के सामने आते ही एक्टर टाइगर श्रॉफ ने भी लॉकडाउन के बाद उनसे ट्रेनिंग लेने की इच्छा जताई है। शिल्पा ने रविवार को अपने बेटे विआन का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया कि बेटे को जिमनास्टिक पसंद है इसलिए वो उन्हें ट्रेनिंग के लिए भी भेजती हैं। इस वीडियो के सामने आते ही कमेंट करते हुए टाइगर श्रॉफ ने लिखा, ‘मुझे लगता है लॉकडाउन खत्म होने के बाद अपने छोटे भाई से ट्रेनिंग लेने की जरुरत पड़ेगी’।

शिल्पा की पोस्ट पर टाइगर की कमेंट।
शिल्पा की पोस्ट पर टाइगर की कमेंट।

टाइगर के इस कमेंट को देखते हुए शिल्पा ने उन्हें जवाब दिया, ‘टाइगर वो बेस्ट सी ही सीख रहा है, तुम। टीम टाइगर’। विआन भी टीम टाइगर का हिस्सा है जिसके चलते वो टाइगर से ट्रेनिंग ले चुके हैं। इससे पहले भी टाइगर वियान को लाइव जिमनास्ट करते देख चुके हैं। दरअसल टाइगर शिल्पा शेट्टी के शो ‘सूपर डांसर’ में अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे। इस दौरान शिल्पा ने स्टेज पर बेटे विआन से कुछ जिमनास्ट स्टेप्स करवाए थे जिन्हें देखकर टाइगर काफी इम्प्रेस हुए थे।

टाइगर के कमेंट पर शिल्पा का जवाब।
टाइगर के कमेंट पर शिल्पा का जवाब।
खबरें और भी हैं...