अपकमिंग फिल्म:टाइगर श्रॉफ की सबसे ज्यादा 70 दिनों तक शूट होने वाली फिल्म है ‘गणपत’, फ्यूचर सिटीज का दिखेगा तड़का

मुंबई2 महीने पहलेलेखक: अमित कर्ण
  • कॉपी लिंक

टाइगर श्रॉफ इन दिनों इंग्लैंड में हैं। वहां वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गणपत’ की शूट कर रहे हैं। यह उनके करियर की सबसे ज्यादा 70 दिनों तक शूट होने वाली फिल्म है। इससे पहले ‘हीरोपंथी2’ की शूटिंग भी उन्होंने इंग्लैंड में ही की थी। ‘गणपत’ से जुड़े सूत्रों ने बताया, इसकी कहानी वैसे तो 69 साल आगे की है। फिल्म में फ्यूचर सिटीज दिखाई जाएंगी, मगर इन दिनों इसकी शूटिंग लाइव लोकेशनों पर हो रही है। इसकी कहानी इंडिया से चाइना ट्रैवेल करेगी। इंग्लैंड के एक स्टूडियो में भी इसकी शूटिंग हो रही है। उसे चाइनीज रेस्टोरेंट की शक्ल दी गई है। टाइगर का किरदार ब्रूसली को अपना गुरू मानता नजर आएगा।

विदेशी डायरेक्टर्स डिजाइन करेगें एक्शन
फिल्म मूल रूप से हार्डकोर एक्शन जॉनर की है। टाइगर के साथ साथ कृति सेनन भी स्टंट करती नजर आएंगी। मेकर्स ने उनके मद्देनजर यूरोप के कई देशों के एक्शन डायरेक्टरों को ऑन बोर्ड लिया है। सूत्र बताते हैं, एक एक्शन डायरेक्टर तो स्वीडन से टिम मैन हैं। उन्होंने ‘आई एम वेजिएंस : रिटैलिएशन’, ‘लेगेसी ऑफ लाइज’, ‘ट्रिपल थ्रेट’ जैसी एक्शन फिल्मों के स्टंट और एक्शन डिजाइन किए हैं। रोमानिया से 20 से 25 लोगों की टीम आई हुई है।

नेशनल अवॉर्ड विनर डीओपी कर रहे सिनेमैटोग्राफी
मेकर्स की प्लानिंग सिंगापुर जाकर भी शूट करने की थी, मगर सूत्रों का कहना है कि उसमें तब्दीली की गई है। सिंगापुर में तो फ्यूचर सिटी प्लान होनी थी, मगर उसे इंग्लैंड में ही क्रिएट किया जाएगा। इन दिनों तो इंग्लैंड के स्टूडियो में चाइनीज रेस्टोरेंट के अलावा एक फाइटिंग एरिना भी क्रिएट किया गया है। फिल्म में विलेन कौन होंगे, वह अभी तय नहीं किया गया है। इसकी सिनेमैटोग्राफी का जिम्मा सुधाकर रेड्डी को दिया गया है। वो नेशनल अवॉर्ड विनर डीओपी हैं। मराठी फिल्म ‘सैराट’ के लिए वो खासे सराहे गए थे। हिंदी में उनकी पहली एक्शन फिल्म ‘सांड की आंख’ थी।

देसी फिल्म के विदेशी एक्शन कोरियोग्राफर

वॉर :- वॉर के एक्शन सीन को दुनिया के टॉप एक्शन निर्देशक सी यंग ओह ने डायरेक्ट किया है। साउथ कोरिया के सी यंग ओह ने एवेंजर्स: एज ऑफ अल्ट्रॉन जैसी मेगा बजट फिल्मों में एक्शन सीन डॉयरेक्ट किए हैं। बॉलीवुड में वॉर उनकी पहली फिल्म थी।

जज्बा :- इरफान और एश्वर्या राय बच्चन के लिए स्पिरो राजातोस को हायर किया गया था। स्पिरो की ख्याति कैप्टन अमेरिका और फास्ट एंड फ्युरियस के एक्शन डिजाइन किए हैं। उन्होंने रा वन, कांटे और कमबख्त इश्क का एक्शन भी डिजाइन किया था।

हॉलिडे :- गजनी फेम डायरेक्टर मुर्गोदास और अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म में ग्रेग पॉवेल की सेवाएं ली गईं थीं। ग्रेग की लोकप्रियता गेम ऑफ थ्रोंस और फास्ट एंड फ्युरियस6 को लेकर रही है।

एक था टाइगर, धूम3 :- इसके लिए कॉरनेड पॉल्मिसानो को हायर किया गया था। कॉरनेड की पॉपुलैरिटी द अदर गाय, रश ऑवर2 और बैटमैन फॉरएवर को लेकर रही है।

खबरें और भी हैं...