पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लॉकडाउन में मस्ती:टाइगर श्रॉफ का क्वारैंटाइन में दिखा मस्तीभरा अंदाज, बोले, ‘बचपन में मां ने कभी घर पर खेलने नहीं दिया’

bhopal6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क.  'बागी 3' एक्टर टाइगर श्रॉफ हमेशा से ही अपनी फिटनेस से लोगों को दीवाना बनाते आए हैं। इन दिनों देश में लॉकडाउन होने के बावजूद भी टाइगर अपनी फिटनेस के लिए जमकर वर्कआउट करने पसीना बहा रहे हैं इसके साथ ही टाइगर अपने घर में मस्ती करते हुए और फुटबॉल खेलते हुए भी नजर आ रहे हैं।
हाल ही में टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस को इंस्पायर करते हुए वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में टाइगर शर्टलेस होकर जमकर जिम कर रहे हैं। साथ ही वीडियो में टाइगर घर के अंदर फुटबॉल भी खेल रहे हैं। इसी दौरान अपने बचपन की बात शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा, 'मेरी मां कभी हमें बचपन में घर पर नहीं खेलने देती थीं। लेकिन अब उनके पास कोई और विकल्प नहीं है'। 

टाइगर लगातार अपने क्वारैंटाइन के वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। हाल ही में टाइगर ने को स्टार अनन्या पांडे का अंताक्षरी चैलेंज अपनाते हुए अपनी खूबसूरत आवाज में खाना गाते हुए भी वीडियो शेयर किया था। उनकी सिगिंग टैलेंट की सभी बॉलीवुड सेलेब्स ने भी खूब सराहना की थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें