सॉन्ग आउट:​​​​​​​सूर्यवंशी फिल्म का टिप-टिप गाना हुआ रिलीज, 27 साल बाद रीक्रिएट हुए गाने में दिखी अक्षय- कटरीना की रोमांटिक केमिस्ट्री

25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

5 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म सूर्यवंशी का गाना टिप-टिप आज रिलीज कर दिया गया है। ये गाना साल 1994 की फिल्म मोहरा के टिप-टिप बरसा पानी का रीक्रिएशन है, जिसमे रवीना टंडन और अक्षय कुमार की जोड़ी देखने मिली थी। इस गाने में कटरीना कैफ के खूबसूरत डांस मूव्स को दर्शकों की खूब तारीफें मिल रही हैं।

कटरीना कैफ ने हाल ही में सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए गाना रिलीज होने की जानकारी दी है। इस गाने की एक झलक दिखाते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, पानी में डांस करने जैसा कछ भी नहीं है। टिप-टिप बरसा पानी गाना रिलीज हो चुका है।

फराह खान ने दिए गाने को आइकॉनिक स्टेप

शनिवार को रिलीज हुए इस गाने में कटरीना कैफ और अक्षय कुमार के धमाकेदार डांस स्टेप्स देखने मिल रहे हैं। इस गाने के हुक स्टेप पॉपुलर कोरियोग्राफर फराह खान ने दिए हैं। उदित नारायण और अल्का याग्निक की आवाज में आए इस गाने का म्यूजिक रीक्रिएशन तनिष्क बाग्ची ने किया है। गाने को टी-सीरीज के लेबल में तैयार किया गया है, जिसमें कटरीना, रवीना टंडन को तगड़ा कॉम्पिटिशन देती नजर आ रही हैं।

टिप-टिप गाने को एक मेले की थीम पर तैयार किया गया है, हालांकि इसे देखकर कुछ हद तक दे दना दन के गाने मेरी पहली मोहब्बत है कि याद आती है। इस गाने में भी अक्षय कुमार और कटरीना कैफ का बारिश में सिज्लिंग डांस देखने मिला था।

खबरें और भी हैं...