विरोध के बाद बदले सुर:मेकर्स का ऐलान - हम भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते, सत्यनारायण की कथा का नाम बदल देंगे

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म सत्यनारायण की कथा के विवादों में आते ही मेकर्स के सुर बदल गए हैं। उन्होंने फिल्म का नाम बदलने की घोषणा कर दी है। हालांकि फिल्म का नया नाम क्या होगा इसका खुलासा नहीं किया गया है। शनिवार को भोपाल के टीटी नगर थाने में शिकायत आने के बाद देर शाम फिल्म के डायरेक्टर समीर विद्वांस ने सोशल मीडिया पर टाइटल बदलने का ऐलान किया।

भावनाओं को ठेस पहुंचाने से बचने बदला नाम
इस बयान में लिखा है - फिल्म का शीर्षक एक ऐसी चीज है जो क्रिएटिव प्रोसेस के समय सामने आता है। हमने भावनाओं को ठेस पहुंचाने से बचने के लिए हाल ही में अनाउंस अपनी फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' का टाइटल बदलने का फैसला किया है, भले ही वह पूरी तरह से अनजाने में ही क्यों न हो। फिल्म के निर्माता और क्रिएटिव टीम भी इस फैसले का पूरा समर्थन कर रहे हैं। हम अपनी यात्रा के दौरान अपनी प्रेम कहानी के लिए एक नए शीर्षक की घोषणा करेंगे। साभार।

मेकर्स को मुंह कला करने की मिली थी धमकी
नाडियाडवाला ने इस फिल्म को मध्यप्रदेश की अलग-अलग लोकेशन पर शूट करने का ऐलान किया है। संस्कृति बचाओ मंच के अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी ने धमकी भी दी है कि अगर नाडियाडवाला मध्यप्रदेश में आते हैं तो उनका मुंह काला करके गधे पर बिठाकर जुलूस निकाला जाएगा। उनका कहना है कि जब तक इस मामले में FIR दर्ज नहीं हो जाती वे अपना विरोध जारी रखेंगे।

तिवारी का आरोप है कि बॉलीवुड में बीते कुछ सालों से लगातार हिंदुओं की भावनाओं के खिलाफ फिल्म बन रही हैं। देवी-देवताओं को फिल्मों के माध्यम से अपमानित करने का प्रयास किया जा रहा है। ओ माय गॉड, पीके, लवरात्रि, तांडव और अब सत्यनारायण की कथा ऐसी ही कुछ फिल्में हैं।

हीरोइन होंगी श्रद्धा कपूर
इस मॉडर्न डे एपिक म्यूजिक रोमांस ड्रामा में श्रद्धा कपूर कार्तिक आर्यन की हीरोइन होंगी।श्रद्धा को फिल्म पसंद आई है और उन्होंने इसके लिए हामी भर दी है। हालांकि, यह सभी मौखिक तौर पर हुआ है। किसी तरह का कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं हुआ है। कार्तिक ने फिल्म का टीजर साझा करते हुए लिखा था, "मेरे दिल के करीब एक कहानी 'सत्यनारायण की कथा'। खास लोगों के साथ एक खास फिल्म।" टीजर के मुताबिक फिल्म 2022 में सिनेमाघरों में आएगी।​​​​​​​