• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Trade Experts Announced; Another Wave Of 'KGF 2' Will Come On Eid, This Week 'Jersey', 'Runway 34' And 'Heropanti 2' Will Also Get Tough Competition

ट्रेड एक्सपर्ट्स का ऐलान:ईद पर 'KGF-2' की एक और लहर आएगी, इस हफ्ते 'जर्सी', 'रनवे-34' और 'हीरोपंती-2' को भी कड़ी टक्कर देगी

मुंबई5 महीने पहलेलेखक: अमित कर्ण
  • कॉपी लिंक

साउथ के सुपरस्टार यश की बीते हफ्ते रिलीज हुई 'KGF-2' के कलेक्शन में 6वें दिन भी मजबूती बरकरार रही। ऐसे में ट्रेड पंडितों, डिस्ट्रीब्यूटर्स और एग्जीबिटर्स ने उम्मीद जताई है कि बॉक्स ऑफिस पर अभी आगे भी 'KGF-2' का ही दबदबा कायम रहने वाला है। 100 करोड़ रुपए के बजट में बनी 'KGF-2' ने 6 दिन में अब तक 676.80 करोड़ रुपए का ग्रॉस वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने इंडिया में सिर्फ 6 दिन में ही टोटल 238.70 करोड़ रुपए कमाए हैं।

ईद पर 'KGF-2' की एक और लहर आएगी
एग्जीबिटर विषेक चौहान ने कहा, "पटना के सिनेपोलिस में 'जर्सी’ की भी एडवांस बुकिंग ओपन है, पर अब तक बुकिंग बहुत कमजोर है। मुझे नहीं लगता कि 'जर्सी' को 2 करोड़ से भी ज्यादा की ओपनिंग मिल पाएगी। उसकी जगह 'KGF-2' ने तो अकेले हिंदी बेल्ट में रिलीज के 6वें दिन 19 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। इसके आगे भी मजबूत रहने की प्रबल संभावना है। वह इसलिए कि अभी रमजान के चलते मुस्लिमों का एक बड़ा तबका फिल्म नहीं देख पाया है। फिल्म को लेकर जिस तरह का माहौल और कलेक्शन है, लिहाजा ईद पर तो वो बाकी फिल्मों के मुकाबले 'KGF-2' पर ज्यादा प्यार बरसाने वाले हैं।"

इस हफ्ते 'जर्सी', 'रनवे-34' और 'हीरोपंती-2' को भी कड़ी टक्कर देगी 'KGF-2'
डिस्ट्रीब्यूटर अक्षय राठी बताते हैं, "'KGF-2' जिस तरह से चल रही है, उससे तो यह लगातार कई हफ्तों तक चलती रहेगी। रमजान के बाद जब मुस्लिम ऑडियंस वापसी करेगी, तो यकीनन 'KGF-2' के लिए एक और लहर आएगी। लिहाजा जो ईद का हफ्ता है, तब 'जर्सी', 'रनवे-34', 'हीरोपंती-2' और 'आचार्य' को भी फायदा पहुंचेगा। 'जर्सी' साउथ में हिट रही थी। यह फिल्म फैमिली ऑडियंस के साथ देख सकते हैं। यह शायद बहुत बड़ी ओपनिंग न ले, मगर वर्ड ऑफ माउथ से शनिवार, रविवार को बेहतर कमाई करेगी। इसकी एडवांस बुकिंग ठीक-ठाक है। बेशक यह वो फिल्म नहीं है, जो बहुत बड़ी ओपनिंग करे, 'KGF-2' की लहर को देखते हुए। यकीनन बाद वाले दिनों में 'जर्सी' के कलेक्शन में इजाफा आएगा।"

बड़ी तादाद 'हीरोपंती-2' देखने आएगी
रहा सवाल ईद वाले हफ्ते का तो 'KGF-2' बहुत बड़ी मास एंटरटेनर है। वह बहुत बड़ी ऑडियंस को अट्रैक्ट करती है। बेशक उसे नई लहर मिलेगी। मगर टाईगर श्रॉफ मास हीरो हैं, तो बड़ी तादाद 'हीरोपंती-2' देखने आएगी। अजय देवगन भी बड़े स्टार हैं, तो उनकी फिल्म 'रनवे-34' भी ऑडियंस देखने आएगी। मेरे ख्याल से फैमिली ऑडियंस अगर आती है, तो 'जर्सी' को फायदा मिल सकता है।

7वें दिन हिंदी में 250 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी 'KGF-2' ​​​​​​​
मराठा मंदिर और गेटी गैलेक्सी के प्रमुख मनोज देसाई कहते हैं, "अभी तक हमें जर्सी के प्रोग्राम नहीं मिले हैं। इस वक्त हम नहीं कह सकते कि जर्सी को लेकर सिनेमाघरों में कैसा माहौल रहेगा?" वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श बताते हैं, " 'KGF-2' रिलीज के 6 दिनों में अकेले हिंदी बेल्ट में 238 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है। 7वें दिन यह 250 करोड़ क्रॉस कर जाएगी।"

तरण आदर्श ने कहा, "8वें दिन में तो यह 'RRR’ और 'कश्मीर फाइल्स' के हिंदी वर्जन का लाइफ टाइम बिजनेस क्रॉस कर देगी। रहा सवाल ईद वीक का तो तब तक इसे रिलीज हुए दो हफ्ते हो चुके होंगे। ऐसे में मुझे नहीं लगता कि यह 'रनवे-34' और 'हीरोपंती-2' को अफेक्ट करेगी। हालांकि, बेशक मुस्लिम तबका इसे देखने तो जरूर आएगा, जो रमजान में नहीं आ सके थे।"

खबरें और भी हैं...