• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Troller Asked Amitabh Bachchan Why Did He Work In Paan Masala Advetisement, Big B Said Replied 'We Get Money, Have To Think About Business'

ट्रोलर को बिग बी का मजेदार जवाब:अमिताभ बच्चन से ट्रोलर ने पूछा- पान मसाले के एड में काम क्यों किया? बिग बी बोले- धनराशि मिलती है, व्यवसाय के बारे में सोचना पड़ता है

4 महीने पहले

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हाल ही में रणवीर सिंह के साथ एक पान मसाले के विज्ञापन में नजर आए हैं। शाहरूख खान, अजय देवगन की ही तरह पान मसाले का एड करने पर अमिताभ को भी खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने अमिताभ से पूछा कि आखिर उन्होंने पान मसाले का एड क्यों किया? इससे उनमें और टटपूंजियों में फर्क नहीं रहता। इस सवाल को नजरअंदाज करने के बजाए बिग बी ने उन्हें जवाब दिया।

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें लिखा है, एक घड़ी खरीदकर हाथ में क्या बांध ली, समय पीछे ही पड़ गया। इस ट्वीट में एक यूजर ने कमेंट किया, 'प्रणाम सर, सिर्फ एक बात पूछनी है आपसे, क्या जरुरत है आपको भी कमला पसंद पान मसाले का विज्ञापन करना पड़ा। फिर क्या फर्क है आप में और इन टटपूँजियों में?

बिग बी ने दिया करारा जवाब

बिग बी इस यूजर से कहा, 'मान्यवर, क्षमा प्रार्थी हूं, किसी भी व्यवसाय में यदि किसी का भला हो रहा है, तो ये नहीं सोचना चाहिए कि हम उसके साथ क्यों जुड़ रहे हैं। हां, यदि व्यवसाय हो तो हमें भी अपने व्यवसाय के बारे में सोचना पड़ता है। अब आपको ये लग रहा है कि मुझे ये नहीं करना चाहिए था लेकिन हां, मुझे भी ये करने में धनराशि मिलती है।

आगे बिग बी लिखते हैं, हमारे उद्योग में जो बहुत से लोग काम कर रहे हैं, जो कर्मचारी हैं उन्हें भी रोजगार मिलता है और धन भी। और मान्यवर, तूतपूंजियों आपके मुंह से शोभा नहीं देता और ना ही हमारे उद्योग के बारी कलाकारों को शोभित करता है। आदर समेत नमस्कार करता हूं।

अमिताभ बच्चन का ये करारा और विनम्र जवाब सुनकर कई लोग सोशल मीडिया में उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं। बता दें कि बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर यहां अपने विचार और अपने काम की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

खबरें और भी हैं...