ट्रोलर्स को जवाब:​​​​​​​रितेश देशमुख पर ट्रोलर्स ने लगाया हिंदू पर्व में नुक्स निकालने का आरोप, एक्टर ने मजेदार जवाब से बंद की सबकी बोलती

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। ऐसे में एक्टर लगातार कई टॉपिक पर अपनी राय देते हैं। हाल ही में एक्टर ने त्योहारों के समय मिठाई के बढ़ी हुई कीमत और उससे बढ़े वजन को कम करने के लिए लगने वालों पैसों की तुलना की थी। रितेश का ट्वीट सामने आते ही लोगों ने उन पर हिंदू त्योहारों में भेदभाव करने का आरोप लगाया है। एक्टर ने भी नजरअंदाज करने की बजाए ट्रोलर को मजेदार जवाब दिया है।

रितेश ने अपने ट्विटर पर लिखा था, लड्डू 400 रुपए किलो हैं, जलेबी 600 रुपए किलो, काजू बर्फी 800 रुपए किलो, चॉकलेट 1000 रुपए किलो। और वजन कम करना 15000 रुपए किलो। इस पोस्ट के साथ एक्टर ने लिखा, मैंने सोचा आपको चेतावनी दे दूं।

त्योहारों के बीच मिठाई के बढ़ दामों पर कमेंट करने पर रितेश को कई सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा झेलना पड़ा था। एक यूजर ने इस पर लिखा, 'रितेश देशमुख, तुम लोगों को ज्ञान केवल सनातनी पर्वों पर ही होता है कया। ईद या मैरी क्रिसमस या न्यू ईयर पर मुंह में दही जमा लेते हो।'

रितेश ने इस बात को नजरअंदाज करने की बजाए लिखा, 'सॉरी सर मैं शाकाहारी हूं, दही नहीं खाता।'

रितेश के इस मजेदार जवाब को सोशल मीडिया पर खूब सराहना मिल रही है। वहीं कुछ लोग उनके शाकाहारी होने पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...