पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दर्द:आईसीयू में भर्ती एक्टर को नहीं मिल रही मदद, कहा-'आर्थिक तंगी से उबरने के लिए अब सलमान खान से मदद मांगूंगा'

मुंबई4 महीने पहले

ससुराल सिमर का एक्टर आशीष रॉय मुंबई के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती हैं और उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। उनके आईसीयू में भर्ती होने की खबर तब वायरल हुई जब आशीष ने खुद अपने फेसबुक अकाउंट पर अपने फॉलोवर्स से कुछ आर्थिक मदद करने की गुहार लगाई। आशीष ने अपनी पोस्ट में इंडस्ट्री के अन्य एक्टर्स से भी आर्थिक तंगी में उनकी मदद करने की बात कही लेकिन अब तक उन्हें कोई मदद नहीं मिली है। 

सलमान से मांगेंगे मदद: आशीष की दोनों किडनियां काम करना बंद कर चुकी हैं और वह डायलिसिस के सहारे हैं। उनके शरीर में खूब सारा पानी इकठ्ठा हो गया है।

आशीष ने स्पॉटबॉय वेबसाइट से बातचीत में कहा, मेरा डायलिसिस जारी है लेकिन सेहत में कोई सुधार नहीं दिख रहा। मैं नहीं जानता कि मैं कब तक यहां इलाज करवा पाऊंगा क्योंकि हर बीतते दिन के साथ अस्पताल का बिल बढ़ता जा रहा है।

मैंने सोशल मीडिया पर अपनी बैंक डिटेल्स भी शेयर कीं लेकिन कोई मदद करने आगे नहीं आया। मेरा दोस्त सूरज थापर भी मदद करने की हर संभव कोशिश कर रहा है लेकिन लॉकडाउन की वजह से वो भी मजबूर है।

अब एक सलमान खान में ही उम्मीद की किरण बची है। मैं उनसे या उनके फाउंडेशन बीइंग ह्युमन से सूरज के जरिए संपर्क करने की कोशिश कर रहा हूं क्योंकि वो सलमान के साथ काम कर चुका है। 

आशीष के पास नहीं काम: आशीष को 2019 की शुरुआत में पैरालिसिस हुआ था। आशीष ने एक बातचीत में बताया था, ''मैं पैरालिसिस स्ट्रोक के बाद ठीक हो गया था लेकिन मुझे काम नहीं मिला।

फ़िलहाल अपनी बचत पर अपनी जिंदगी गुजर-बसर कर रहा हूं। लेकिन वो भी खत्म होने वाली है। मैं अपनी बहन के पास कोलकाता में शिफ्ट हो जाऊंगा, लेकिन इंडस्ट्री में से किसी को तो मुझे काम देना पड़ेगा वरना आप जानते हैं कि क्या होगा।''

आशीष एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट भी हैं और उन्होंने हॉलीवुड फिल्म 'जोकर' के हिंदी वर्जन में अपनी आवाज भी दी है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें