ट्विंकल खन्ना की मजेदार पोस्ट:ट्विंकल खन्ना ने तस्वीरों के जरिए दिखाई शादीशुदा जिंदगी की सच्चाई, देखिए अक्षय के साथ प्यार भरी बातचीत कैसे बदल गई बहस में?

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अक्षय के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसके जरिए उन्होंने शादीशुदा ज़िंदगी की सच्चाई सामने लाने की कोशिश की है। इन तस्वीरों में अक्षय और ट्विंकल लंदन के किसी कैफे में बैठकर बातचीत करते नज़र आ रहे हैं।

ट्विंकल ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, मेरी भतीजी ने कुछ तस्वीरें क्लिक कीं जब हम दोनों चैटिंग कर रहे थे और ये तस्वीरें ज्यादातर शादीशुदा लोगों की जिंदगी की कहानी बखूबी बयां करती है।आप शादी में मुस्कराहट के साथ हर चीज की शुरुआत करते हैं और धीरे-धीरे सब डाउन होता चला जाता है। दरअसल, पहली तस्वीर में ट्विंकल-अक्षय प्यार से बातचीत करते नजर आते हैं लेकिन तस्वीर दर तस्वीर उनके एक्सप्रेशन बदलते जाते हैं और बातचीत किसी बहस में तब्दील हो जाती है।

सेलेब्स-फैन ने दिया मजेदार रिएक्शन

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने ट्विंकल की पोस्ट पर लाफ्टर इमोजी शेयर की। एक फैन ने कमेंट में लिखा, आखिरी तस्वीर में ट्विंकल को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे एक लगाऊंगी खींच के। टेनिस प्लेयर महेश भूपति ने भी ट्विंकल की पोस्ट पर लाफ्टर इमोजी बनाए।

सिंड्रेला की शूटिंग में बिजी हैं अक्षय

ट्विंकल और अक्षय इन दिनों लंदन में हैं। दरअसल, अक्षय इन दिनों लंदन में फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग कर रहे हैं। पिछले दिनों अपनी मां अरुणा भाटिया के निधन पर अक्षय दो दिन के लिए इंडिया आए थे। अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने के बाद वह तुरंत लंदन लौट गए थे क्योंकि वह मेकर्स का नुकसान नहीं करवाना चाहते थे। पिछले दिनों अक्षय की फिल्म बेलबॉटम रिलीज हुई थी जिसे काफी पसंद किया था।

खबरें और भी हैं...