श्रेया-पराग की दोस्ती:ट्विटर CEO पराग अग्रवाल और श्रेया घोषाल के 11 साल पुराने ट्वीट वायरल, सिंगर ने पूछा-दोस्त आपस में ट्वीट नहीं करते क्या

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पराग अग्रवाल ट्विटर के नए CEO बन गए हैं। उन्होंने जैक डोर्सी को रिप्लेस किया है। ये देश के लिए बेहद सम्मान की बात है, लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर उनके बीच के सालों पुरानी चैट्स वायरल हो गई हैं। लोग श्रेया घोषाल और पराग के बीच कनेक्शन बताकर दोनों को ट्रेंड कर रहे थे। इन्हीं पर श्रेया का रिएक्शन आया है।

श्रेया ने लिखा- क्या टाइम पास है ये
एक ट्वीट में श्रेया ने लिखा है- अरे यार तुम लोग कितना बचपन का ट्वीट्स निकाल रहे हो। ट्विटर अभी लॉन्च हुआ है, 10 साल पहले। हम बच्चे थे। दोस्त एक-दूसरे को ट्वीट नहीं करते क्या? क्या टाइम पास चल रहा है ये। पराग के CEO बनते ही श्रेया ने उन्हें ट्विटर पर ही बधाई दी थी। जिसमें लिखा था- बधाई हो पराग, तुम पर गर्व है। हमारे लिए बड़ा दिन है। इस खबर का जश्न मना रहे हैं।

11 साल पहले की ट्विटर चैट्स हो रहीं वायरल
श्रेया घोषाल और पराग अग्रवाल की दोस्ती काफी पुरानी है। करीब 11 साल पहले श्रेया ने एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने बताया था- सभी को बताना चाहती हूं कि एक और बचपन का दोस्त मिला। फूडी और ट्रेवलर। स्टेनफोर्ड का स्कॉलर। कल उसका बर्थडे था। उसे विश कीजिए। उस समय उनकी पोस्ट का जवाब देते हुए, पराग अग्रवाल ने ट्वीट किया: "आइला। आप बेहद फेमस हैं। फॉलोअर्स और ट्विटर मैसेजेस की बाढ़ आ रही है।"