बिग अनाउंसमेंट:नाग अश्विन की फिल्म के लिए साथ आए दो बड़े सुपरस्टार दीपिका पादुकोण और प्रभास, हिंदी, तेलुगू और तमिल भाषा में रिलीज होगी फिल्म

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

फिल्म 'छपाक' और '83' के बाद अब दीपिका पादुकोण एक बड़ी फिल्म का हिस्सा बन चुकी हैं। इस नए प्रोजेक्ट में उनके साथ बाहुबली प्रभास नजर आने वाले हैं। ये पहली बार है कि दीपिका और प्रभास साथ पर्दे पर नजर आएंगे। नाग अश्विन की साइंस फिक्शन फिल्म वर्ल्ड वॉर 3 की कहानी पर आधारित हो सकती है। जिसे 2021 में अप्रैल से शुरू किया जाएगा।

साउथ सिनेमा का पॉपुलर प्रोडक्शन हाउस वीवायजयंती मूवीज जल्द ही अपने 50 साल पूरे कर रहा है। इस खास मौके पर प्रोडक्शन ने दो बड़े सुपरस्टार दीपिका पादुकोण और प्रभास को साथ लाने का फैसला किया है। खुशी की बात ये थी कि दीपिका भी इससे राजी हो चुकी है। वीवायजयंती प्रोडक्शन हाउस द्वारा इस बात की घोषणा ट्विटर पर की गई है। लिखा गया है, ‘दीपिका पादुकोण वेलकम ऑनबोर्ड। आपको इस अद्भुत एडवेंचर का हिस्सा बनाकर हम काफी थ्रिल्ड हैं’।

नाग अश्विन की अपकमिंग साइंस फिक्शन फिल्म कई दिनों से चर्चा है। अब दीपिका पादुकोण भी इसका हिस्सा बन चुकी हैं। खबरें हैं कि ये फिल्म वर्ल्ड वॉर की कहानी के इर्द गिर्द घूमेगी। फिल्म की  शूटिंग अगले साल अप्रैल से शुरू किया जाएगा। 

प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर थ्रिल्ड हैं दीपिका

प्रभास के साथ पहली बार साथ काम करने की जानकारी देते हुए दीपिका ने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने वीवाय मूवीज का ट्वीट रीपोस्ट करते हुए लिखा, बेहद रोमांचित हूं। हमने सोचा है कि ये एक अद्भुत सफर होने वाला है मैं इसके लिए इंतजार नहीं कर सकती।

दीपिका को फिल्म के लिए मिली बड़ी रकम

जुलाई की शुरुआत में खबरें थीं कि नाग अश्विन की फिल्म के लिए दीपिका को ऑफर दिया गया है हालांकि उनकी फीस डिमांड के चलते बात रुकी हुई थी। नाग अश्विन दीपिका में इतनी दिलचस्पी दिखा रहे थे कि उन्होंने सभी शर्ते मान ली हैं। बताया जा रहा है कि दीपिका इस फिल्म के साथ तेलुगू फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस लेनी वाली एक्ट्रेस भी बन जाएंगी।

फिल्म ‘छपाक’ के बाद दीपिका रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘83’ में नजर आएंगी। इस फिल्म की रिलीज डेट कोरोना महामारी के चलते आगे बढ़ा दी गई है। वहीं दूसरी तरफ प्रभास की फिल्म ‘राधे-श्याम’ में पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं...