मुख्यमंत्री का NCB पर हमला:दशहरा रैली पर जांच एजेंसियों पर जमकर बरसे महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे, बोले- उनकी दिलचस्पी सेलिब्रिटी को पकड़ने और शोर मचाने में है

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने दशहरा की वार्षिक रैली के दौरान हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा की गई छापेमारी के बारे में बात की। जांच एजेंसी का नाम लिए बिना सीएम ने कहा कि वे मशहूर हस्तियों को पकड़ने में रुचि रखते हैं, उनकी तस्वीरें क्लिक करवा कर शोर मचाने का काम कर रहीं हैं। उन्होंने यह भी कहा कि केंद्रीय एजेंसी जहां कम मात्रा में ड्रग्स की बरामदगी कर रही है। वहीं, महाराष्ट्र पुलिस की तारीफ करते कहा कि उन्होंने 150 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की है।

केंद्र सरकार का राज्यों के अधिकार में घुसना अब बर्दाश्त नहीं होगा
सीएम ठाकरे ने हाल ही में मुंबई में नशीली दवाओं की जब्ती की घटनाओं के बाद विपक्षी दलों द्वारा उनकी सरकार पर सवाल उठाने का भी हवाला दिया। उन्होंने आगे कहा कि राज्य के सरकारों के पास भी केंद्र सरकार की तरह अधिकार हैं। अगर इन अधिकारों को कोई कम करने की कोशिश कर रहा हो तो इस पर बात होनी चाहिए। केंद्र सरकार का राज्यों के अधिकार में घुसना अब बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने पूछा कि क्या ड्रग का खतरा केवल महाराष्ट्र में है? मुंद्रा पोर्ट कहां है, जहां करोड़ों रुपये की नशीली दवाएं और ड्रग्स जब्त की गई हैं?

NCB ने आर्यन खान को किया था गिरफ्तार
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) जो 2 अक्टूबर की शाम मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज पर चल रही रेव पार्टी पर सनसनीखेज छापा मारा था। इस छापे में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख के बेटे आर्यन खान सहित 8 लोगों को हिरासत में लिया था। मामले में जांच एजेंसी ने अब तक 20 लोगों को पकड़ा है। आर्यन की जमानत याचिका की सुनवाई में अभियोजन पक्ष और बचाव पक्ष के वकीलों की तीखी दलीलें सुनने के बाद, विशेष न्यायाधीश वी.वी. पाटिल ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा पर अपना फैसला बरकरार रखा है। अदालत ने 20 अक्टूबर तक के लिए जमानत पर फैसला स्थागित कर दिया है।

खबरें और भी हैं...