निधन की खबरों पर बोले उदित नारायण:कहा- मैं तो हंस रहा हूं, भला मुझे हार्ट अटैक कैसे आ सकता है

2 महीने पहले

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के फेमस सिंगर उदित नारायण के हार्ट अटैक की खबरें ट्रेंड कर रही हैं। खबरों के बाद से ही उदित के फैंस उन्हें लेकर काफी परेशान हो रहे हैं। ऐसे में लोग उनकी सेहत के बारे में अब जानना चाह रहे हैं कि अब वो कैसे हैं। इन खबरों पर हाल ही में उदित नारायण के मैनेजर का रिएक्शन सामने आया है उन्होंने हार्ट अटैक की खबरों से इनकार कर दिया है।

अफवाह पर उदित नरायण का रिएक्शन

मीडिया से बातचीत में उदित नारायण ने कहा- 'हार्ट अटैक की खबरें पूरी तरह से गलत है, मैं इनता हंसता हूं तो भला मुझे हार्ट अटैक कैसे आ सकता है।' सिंगर ने आगे कहा - मैं तो हंस रहा हूं, दशहरा के मौके इस तरह की निगेटिव अफवाहों से मेरी उम्र बढ़ गई है। कल ही मुझे दिपाली ने कॉल करके बताया कि तुम्हारे लिए एक बुरी खबर है, लोग मुझे कॉल और मैसेज करके तुम्हारे हार्ट अटैक के बारे में पूछ रहे हैं।

परिवार वाले हो जाते हैं परेशान
उदिन नरायण ने आगे कहा कि लोगों के बारे में कई बार ऐसी अफवाहें फैला दी जाती है जिसे सुनकर दुख होता है। मुझे यह समझ नहीं आता कि आखिर किसी ने ऐसा क्यों किया होगा। इससे पहले भी 2011 में कुछ गुंड़े पकड़े गए थे, जिन्होंने कहा था कि मुझे मारने की सुपारी दी गई है। इस तरह की चीजों से मुझे फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन परिवारवाले टेंशन में जरूर आ जाते हैं।

नेपाल के नंबर से फैलाई गई अफवाह
उदित नरायण के मैनेजर ने बताया- हमें लगता है कि यह अफवाह नेपाल से फैलाई गई है। क्योंकि जिस नंबर से यह मैसेज सर्कुलेट हो रहा है, उसका कोड नेपाल का है। मैनेजर ने बताया कि इस अफवाह की वजह से खुद सिंगर भी बेहद परेशान थे। मैनेजर के मुताबिक- उदित नारायण इस वक्त बिल्कुल स्वस्थ हैं। सोशल मीडिया पर यह अफवाह फैलाई गई थी, जिसके बाद लोग काफी परेशान हुए हैं।

हालांकि, यह अफवाह किसने फैलाई अभी तक इस बात की कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन इस अफवाह से बी-टाउन में हलचल जरूर मच गई है।आज तक की रिपोट्स के मुताबिक उदित नारायण के मैनेजर ने बताया- हार्ट अटैक की खबरें पूरी तरह से गलत हैं और इन खबरों में किसी भी तरह की सच्चाई नहीं है। उदित नारायण जी बिल्कुल ठीक हैं, उन्हें कुछ भी नहीं हुआ है। मैनेजर ने आगे बताया- इन खबरों के बाद मेरी उदित जी से बात हुई, वो खुद भी इन खबरों की वजह से बेहद परेशान हो रहे थे।

खबरें और भी हैं...