स्मृति ईरानी का फिट लुक:कैबिनेट मंत्री ने खुद शेयर की फोटो, फैन्स ने लिखा- अरे दीदी नाइस ट्रांसफॉर्मेशन

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कैबिनेट मंत्री और टीवी स्टार स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे पहले की तरह यानी तुलसी वीरानी जैसी एकदम फिट नजर आ रही हैं। केंद्रीय मंत्री की इन लेटेस्ट फोटो ने फैंस को हैरान कर दिया है।

करीब 5 महीने पहले मनीष पॉल के साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के कुछ फोटोज वायरल हुए थे, जिसमें स्मृति का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन दिखाई दिया था। हालांकि दोनों ने ही इस बारे में कोई कमेंट नहीं किया था। कैबिनेट मंत्री अपनी फिटनेस को लेकर काफी समय से काम कर रही हैं। पिछले कुछ महीनों में कई मौकों पर फैन्स ने नोटिस किया है कि उनका वजन कम हो रहा था।

स्मृति ईरानी ने फोटो शेयर की, जिसमें वे गार्डन में वक्त बिताती नजर आ रही हैं। वे एक फूल तक पहुंचने की कोशिश करती हुई दिख रही थीं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- "जो पहुंच के पार है, वहीं पर बहार है…फूल न तोड़ें।" इतना ही नहीं, स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर अपनी डिस्प्ले पिक्चर भी बदल दी है।

TV एक्टिंग के जमाने की स्मृति ईरानी की तस्वीर और स्मृति की 2019 की तस्वीर।
TV एक्टिंग के जमाने की स्मृति ईरानी की तस्वीर और स्मृति की 2019 की तस्वीर।

कमेंट्स में टिप्स मांग रहे लोग
स्मृति के इस फोटो पर इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने कमेंट किया। मौनी रॉय ने लिखा, 'खूब सुंदर। सोनम कपूर आहूजा ने लिखा- बहुत अच्छा लग रहा है। अनीता हसनंदानी ने लिखा-वाह, आपने इतना वजन कम कर लिया है। एक फैन ने कमेंट किया-वो जॉलाइन। एक और ने लिखा, “प्रिय स्मृति ईरानी जी अपने ट्रांसफॉर्मेशन टिप्स दें, वजन घटाने के बारे में टुकड़ों में रोज बताएं।"

आज भी तुलसी के नाम से ही पहचानी जाती हैं स्मृति
स्मृति ईरानी ने टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में तुलसी वीरानी के किरदार से प्रसिद्धि पाई थी। हालांकि वे 2003 में वापस भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं और धीरे-धीरे अपने राजनीतिक करियर पर ध्यान देने के लिए शोबिज को छोड़ दिया। लेकिन आज भी उन्हें ज्यादातर जनता तुलसी कहकर ही पुकारती है।

24 साल की उम्र में किया था TV शो
45 साल की स्मृति अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर थ्रो बैक फोटो शेयर करती रहती हैं, जिनमें उनका लुक साल 2000 में आए अपने TV शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' वाला रहता है। खुद स्मृति भी अपने वेट गेन पर मीम्स और कम्पैरिजन फोटो कोलाज बनाती हैं। शो के दौरान स्मृति की उम्र 24 साल थी।

खुद ही अपने फोटो शेयर कर उड़ाया था मोटापे का मजाक
जनवरी 2019 में स्मृति ईरानी ने अपने TV के जमाने की फोटो और अपने ताजा फोटो के साथ ये लिखा थी कि क्या से क्या हो गए देखते-देखते। जब आप पर वजन चढ़ता जाता है। कई बार स्मृति अपने खुद पर बने मीम्स भी शेयर करती रहती हैं। अपने वजन को लेकर भी उन्होंने कई बार पोस्ट डाली है।

खबरें और भी हैं...