पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • UP Police Served Notice Asking Tandav Director Ali Abbas Zafar To Appear Before Investigation Officer On 27th January In Lucknow

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तांडव विवाद:यूपी पुलिस ने चिपकाया डायरेक्टर अली अब्बास जफर के घर पर नोटिस, एक हफ्ते के अंदर लखनऊ बुलाया

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूपी पुलिस महाराष्ट्र में है। पुलिस की यह स्पेशल जांच टीम तांडव के डायरेक्टर अली अब्बास जफर सहित हजरतगंज वाली FIR में आरोपी बनाए गए सभी से पूछताछ करने आई है। लेकिन गुरुवार को जब टीम अली के घर पहुंची तो वे वहां नहीं मिले। सरफरोश वाले आमिर की स्टाइल में इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर अनिल कुमार सिंह ने उनके घर के बाहर नोटिस चस्पा किया और उनको एक हफ्ते के अंदर लखनऊ में हाजिरी के लिए बुलाया है।

अनिल के अनुसार उनकी टीम ने नोटिस में अली को 27 जनवरी को लखनऊ में जांच अधिकारी के सामने हाजिर होने लिखा है। उनके घर पर ताला लगा था और उनके घर पर कोई मौजूद नहीं था इसलिए नोटिस उनके घर पर चिपका दिया गया।

आरोपियों को गिरफ्तारी नहीं कर सकेगी टीम
ऐसा इसलिए क्योंकि एक दिन पहले ही बॉम्बे हाई कोर्ट ने वेबसीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर, प्रोड्यूसर हिमांशु मेहरा, राइटर गौरव सोलंकी और अमेजन की कंटेंट हेड अपर्णा पुरोहित को अग्रिम जमानत दे दी है। आरोपी बनाए गए सभी लोगों को अगले तीन हफ्तों तक का समय मिल गया है।

मुंबई में भी दर्ज है FIR
तांडव विवाद के बाद मेकर्स ने माफी मांगी है, विवादित सीन भी हटा लिया है। लेकिन शिकायतें वापस नहीं हुई हैं और न ही उनकी वापसी का कोई चांस दिख रहा है। मुंबई पुलिस ने तो एक दिन पहले ही विधायक राम कदम की मांग पर IPC की धारा 153 (A), 295 (A) और 505 (2) लगाकर केस दर्ज किया है। जो तांडव के खिलाफ मुंबई में पहला केस है। इसके पहले लखनऊ, नोएडा, रांची और मध्यप्रदेश में भी एक-एक FIR दर्ज की जा चुकी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

और पढ़ें