• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Upcoming Series Of 2021: From Madhuri Dixit's 'Finding Anamika' To Ajay Devgan's 'Rudra', These Are The Upcoming Web Series Of The Year 2021

अपकमिंग सीरीज:माधुरी दीक्षित की 'फाइंडिंग अनामिका' से लेकर अजय देवगन की 'रूद्रा' तक, ये हैं साल 2021 की अपकमिंग वेब सीरीज

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना महामारी के चलते देश के सिनेमाघरों में ताले पड़े हुए हैं, ऐसे में लगातार ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज बढ़ता चला जा रहा है। अब इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स भी बिना किसी झिझक के नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार और अमेजन प्राइम जैसे प्लेटफॉर्म के लिए बन रही सीरीज में नजर आ रहे हैं। इस साल भी कई बड़े सितारे इन ओटीटी के माध्यम से कई सीरीज में नजर आने वाले हैं, तो आइए जानते हैं उनकी अपकमिंग सीरीज कौन सी हैं-

फाइंडिंग अनामिका

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित फाइंडिंग अनामिका ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं। माधुरी के साथ नेटफ्लिक्स की इस सीरीज में संजय कपूर, मानव कौर भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। करिश्मा कोहली के निर्देशन में बन रही इस सीरीज को करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। हाल ही में माधुरी ने इस सीरीज से अपना पहला लुक भी शेयर किया था जहां वो एक सुपरस्टार के किरदार में हैं। सुपरस्टार के अचानक गायब हो जाने के बाद उनकी जिंदगी से जुड़े कई राज सामने आते हैं।

डीकपल

आरमाधवन और सुरवीन चांवला स्टारर सीरीज डीकपल एक कपल की कहानी पर आधारित होने वाली है जिसमें माधवन ने एक फैमस और सक्सेसफुल राइटर के रूप में हैं। सीरीज को हार्दिक मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं जिसे इसी साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

अर्यानक

नेटफ्लिक्स की अपकमिंग सीरीज अर्यानक में रवीना टंडन और आशुतोष राणा पुलिसवालों के लीड रोल में हैं। ये सीरीज एक विदेशी टीनेजर टूरिस्ट के गुमशुदा होने की सुपरनेचुरल कहानी होने वाली है जिसे ढूंढते हुए पुलिसवालों को कई सारी सुपरनेचुरल गतिविधियों का सामना करना पड़ता है। सीरीज को विनय व्याकुल ने डायरेक्ट किया है जो इसी साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

रूद्रा

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन जल्द ही रूद्रा सीरीज से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। इस साइकॉलोजिकल ड्रामा सीरीज का पहला लुक भी कुछ समय पहले जारी कर दिया गया है। रूद्रा, ब्रिटिश सीरीज लूथर की हिंदी रीमेक होने वाली है। इस सीरीज को हॉटस्टार के लिए बनाया जा रहा है।

लेगेसी

एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के बाद विजय ओटीटी के लिए वेब सीरीज लेगेसी डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें अक्षय खन्ना और रवीना टंडन लीड रोल में नजर आने वाले हैं। ये सीरीज अक्षय का डिजिटल डेब्यू होने वाली है। लेगेसी की शूटिंग भी शुरू हो चुकी हैं जिसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। फिलहाल सीरीज का कुछ हिस्सा शूट होने के लिए बचा है जिसे लॉकडाउन खुलने के बाद शूट किया जाएगा। सीरीज को 2021 के आखिर तक रिलीज करने की तैयारी है।

स्कैम 2003

स्कैम 1992 के बाद अब हंसल मेहता स्कैम 2003 लेकर आ रहे हैं। सीरीज में अब्दुल करीम तेलगी की कहानी दिखाई जाएगी जिन्होंने 2003 में नकली स्टाम्प पैपर छापकर बहुत बड़ा स्कैम किया था।

सनफ्लॉवर

अपकमिंग वेबसीरीज सनफ्लॉवर जी 5 की मोस्ट अवेटेड सीरीज में से एक है। तांडव के साइड रोल के बाद अब सुनील ग्रोवर इस सीरीज में लीड रोल में दिखेंगे। विकास बहल के निर्देशन में बनने जा रही सनफ्लॉवर एक कॉमेडी सीरीज होगी। सीरीज में सनफ्लॉवर नाम की एक मिडिल क्लास सोसायटी की मजेदार कहानी दिखाई जाएगी जहां एक क्राइम हुआ है।

स्टारडस्ट

विक्रम मोटवानी जल्द ही स्टारडस्ट सीरीज लेकर आ रहे हैं। इस सीरीज में अदिती राव हैदरी के साथ बंगाल के फैमस एक्टर प्रोसेनजीत चटर्जी नजर आने वाले हैं। सीरीज में फिल्म इंडस्ट्री के पिछले 40 सालों और आने वाले 40 सालों की कहानी दिखाई जाने वाली है। सीरीज को साल 2021 में ही रिलीज करने की तैयारी है।

ह्यूमन

शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी स्टारर सीरीज ह्यूमन एक सस्पेंस थ्रिलर होने वाली है। सीरीज को विपुल शाहर प्रोड्यूस कर रहे हैं जो उनका पहला डिजिटल प्रोजेक्ट है। ये एक मेडिकल ट्रायल पर आधारित सीरीज होगी। विपुल पिछले 3 सालों से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे।

अनामिका

विक्रम भट्ट के निर्देशन में बन रही अपकमिंग सीरीज अनामिका एक सस्पेंस थ्रिलर होने वाली है। सीरीज में सनी लियोनी लीड रोल में हैं। सीरीज को साल 2021 में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया जाएगा।

हाउस ऑफ सीक्रेट

नेटफ्लिक्स की अपकमिंग सीरीज हाउस ऑफ सीक्रेट एक मिस्टीरियस थ्रिलर होने वाली है। ये सीरीज बुराड़ी की असल घटना पर आधारित है जहां एक परिवार के सभी 11 सदस्यों ने एक साथ फांसी लगा ली थी।

खबरें और भी हैं...