• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Urfi Javed Is Not Javed Akhtar's Granddaughter, Said– All This Has Been Done Just To Troll Him And Associate Me In My Out Fit Controversy

ट्रोलर्स को जवाब:उर्फी जावेद नहीं हैं जावेद अख्तर की पोती, बोलीं- यह सब सिर्फ उन्हें ट्रोल करने और मेरी आउटफिट कंट्रोवर्सी में एसोसिएट करने के लिए किया गया है

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू में यह बात क्लेरिफाई की है कि लिरिसिस्ट जावेद अख्तर और उनका कोई भी रिलेशन नहीं है और वो उनकी पोती नहीं हैं। उनका यह स्टेटमेंट एक्ट्रेस शबाना आजमी द्वारा ऑनलाइन अटकलों पर रिएक्शन देने के कुछ दिनों बाद आया है कि उर्फी जावेद, जावेद साहब की पोती नहीं हैं। दरअसल यह अफवाहें तब शुरू हुईं जब उर्फी जावेद को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। वहां पर उन्होंने बिकिनी टॉप के साथ क्रॉप डेनिम जैकट और डेनिम जींस पेयर किया था। ड्रेस काफी रिवीलिंग और बोल्ड थी, जिसकी फोटोज सामने आते ही उर्फी को बुरी तरह ट्रोल किया जाने लगा था।

उर्फी ने बताया सच

उर्फी ने कहा, "लोगों ने कहानियां सिर्फ इसलिए गढ़ी हैं क्योंकि मेरा पूरा नाम उर्फी जावेद है। लेकिन वो कभी भी मेरे साथ किसी भी तरह से नहीं जुड़े थे। यह सब सिर्फ उन्हें ट्रोल करने और उनका नाम जोड़कर मेरी आउट फिट कंट्रोवर्सी में उन्हें एसोसिएट करने के लिए किया गया है। लेकिन यह कैसे रिवलेंट है? यहां तक ​​कि अगर उनकी अपनी पोती भी अपनी पसंद का कुछ भी पहनती है, तो इसमें गलत क्या है? इसके लिए उन्हें जिम्मेदार क्यों ठहराया जा रहा है?"

शबाना ने अफवहों को किया खारिज

इस हफ्ते की शुरुआत में, शबाना आजमी ने सोशल मीडिया पर उन अफवहों को खारिज कर दिया था, जिसमें कहा जा रहा था कि बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रहीं उर्फी जावेद जावेद अख्तर की पोती हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, "उर्फी जावेद का हमसे किसी भी तरह से कोई संबंध नहीं है।"

बिग बॉस के घर अब नहीं जाना चाहती हैं उर्फी

उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी हाउस से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट थीं। इस महीने की शुरुआत में, उर्फी से एक पपराजी ने पूछा था कि क्या वो बिग बॉस ओटीटी में वापसी करेंगी। उस पर उर्फी ने जवाब देते हुए कहा था, "नहीं, नहीं, नहीं, मैंने देख लिए इतने एपिसोड्स, हमारे बस की बात नहीं है इतना खेल खेलना, हम समझ चुके हैं। मैं सीधी-साधी हूं यार।"