• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Breaking News Update | Today Latest Trending Entertainment Celebrity News, Deepika Padukone Visits The Siddhivinayak Temple

बॉलीवुड LIVE अपडेट्स:83 की रिलीज से पहले सिद्धि विनायक के दरबार में पहुंची दीपिका, आइसोलेशन खत्म होने का इंतजार कर रहीं करीना

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दीपिका पादुकोण गुरुवार को मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन करने पहुंची। दीपिका '83' में भी नजर आएंगी जो 24 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म 1983 क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत की कहानी है। दीपिका के पति, रणवीर सिंह ने कपिल देव की भूमिका निभाई, जबकि दीपिका ने कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया की भूमिका निभाई। दीपिका भी फिल्म के प्रोड्यूसर्स में से एक हैं। अपनी हर फिल्म की सफलता के लिए दीपिका उसकी रिलीज से पहले सिद्धि विनायक के दरबार में अर्जी लगाने जाती हैं।

करीना को क्वॉरैंटाइन खत्म होने का इंतजार
कोरोना संक्रमण से जूझ रहीं करीना कपूर ने आइसोलेशन टाइम के 12वें दिन एक सेल्फी शेयर की है। जिसके साथ उन्होंने लिखा है-"मैं अभी भी यह पता लगाने की कोशिश कर रही हूं कि हम कोविड टाइम में हैं या नहीं, वैसे भी 12 दिन बिता चुकी हूं। दो दिन और बाकी हैं। सभी सुरक्षित रहें।" करीना ने करण जौहर की एक इन हाउस गैदरिंग में हिस्सा लिया था, जिसके बाद वे और अमृता अरोड़ा कोरोना संक्रमित हो गई थीं।

नोरा की गाड़ी की हुई टक्कर
एक्ट्रेस नोरा फतेही की कार का एक्सीडेंट हो गया है। ये हादसा 21 दिसंबर को एक्ट्रेस के नए गाने डांस मेरी रानी के लॉन्चिंग इवेंट के दिन हुआ था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उनकी कार ने एक ऑटो-रिक्शा को टक्कर मारी थी। एक सूत्र ने खुलासा किया कि, “दुर्घटना शाम के करीब 7 या 7.30 बजे हुई थी। सौभाग्य से नोरा फतेही कार में नहीं थीं। हादसे के दौरान उनके ड्राइवर ने एक ऑटो चालक को टक्कर मार दी। बाद में उन्हें मुआवजा देने के लिए यहां सड़क पर मौजूद लोगो ने उनके कॉलर से खींच लिया। चालक ज्यादा कुछ नहीं कर सका क्योंकि वह आरोपी था और एक्सीडेंट के बाद डर गया था। उसने ऑटो ड्राइवर को मौके पर करीब 1000 रुपये दिए। हालांकि दोनों ड्राइवर को किसी प्रकार की चोट नहीं पहुंची थी। लेकिन दोनों गाड़ियों को काफी नुकसान हुआ है।"

'राधे श्याम' का ट्रेलर आज होगा रिलीज, इवेंट में शामिल होंगे 40 हजार फैंस
प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर राधे श्याम 14 जनवरी को रिलीज होगी। आज इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट हैदराबाद में होगा, जिसमें करीब 40,000 फैंस शामिल होंगे। फिल्म मेकर्स ने इस इवेंट को हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी रखा है। इसके लिए एक बड़ा सेट भी बनाया जा रहा है। टीम से जु़ड़े एक ऑफिशियल ने इसकी पुष्टि की है और उसने बताया, "पूरे भारत के करीब 40,000 फैंस आएंगे। ये सभी COVID प्रोटोकॉल का पालन करते हुए इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। इवेंट में केवल फुली वैक्सीनेटेड लोगो को ही एंट्री दी जाएगी।"

सिख विरोधी बयान मामले में पूछताछ के लिए कंगना रनोट मुंबई पुलिस के सामने हुईं हाजिर
सिख विरोधी पोस्ट मामले में पूछताछ के लिए कंगना रनोट आज मुंबई के खार पुलिस स्टेशन पहुंची हैं। कंगना को पुलिस ने 22 दिसंबर को उपस्थित होने के लिए कहा गया था, लेकिन कंगना नहीं पहुंची थीं। जिसके बाद उनके वकील ने दूसरी डेट के लिए आवेदन किया था। कंगना ने फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी पहने हुईं थी। उन्होंने अपने लुक को पर्ल नेकलेस और कूल शेड्स से कम्पलीट किया है।

'83' देख करण जौहर ने शेयर किया अपना रिएक्शन,बोले- ये फिल्म कबीर की बड़ी उपलब्धि है
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर कबीर खान की '83' 24 दिसंबर को रिलीज होगी। हाल ही में मेकर्स ने बॉलीवुड सेलेब्स के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इसमें फिल्म मेकर करण जौहर ने भी शिरकत की थी। जिसके बाद करण ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर फिल्म के बारे में अपना रिएक्शन शेयर किया है। करण ने लिखा, "एक सच्ची कहानी बताना आसान नहीं है ... भारतीय खेल इतिहास में माइलस्टोन इवेंट का ये वास्तविक विवरण है।'83' कबीर खान की एक बड़ी उपलब्धि है.... यह फिल्म आपको उस दौर में ले जाती है... । मैंने इसमें कपिल देव को रणवीर सिंह को देखा है। इस शानदार फिल्म की पूरी कास्ट, क्रू और सभी मेकर्स को मेरी ओर से बहुत-बहुत बधाई!"

5G नेटवर्क मामले में जूही चावला ने दिल्ली हाई कोर्ट की डिवीजन बेंच का किया रुख
जूही चावला ने दिल्ली हाई कोर्ट की डिवीजन बेंच में एक याचिका दायर की थी। इस याचिका में उन्होंने 5G नेटवर्क मामले में स्मॉल बेंच के आदेश को चैलेंज किया है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने की रिपोर्ट के मुताबिक, "एक्ट्रेस और इनवारमेंटलिस्ट जूही चावला ने 5G वायरलेस नेटवर्क सेटअप मामले में अब दिल्ली हाई कोर्ट की डिवीजन बेंच का रुख किया है। इसकी सुनवाई 23 दिसंबर को होगी। जून में सिंगल जज बेंच ने 5G नेटवर्क की याचिका को खारिच कर दिया था।"

'83' में दीपिका पादुकोण के रोल पर डायरेक्टर बोले- रणवीर की पत्नी ना होतीं तब भी मैं उनके ही पास जाता
फिल्म '83' के डायरेक्टर कबीर खान ने अपने एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण के रोल के बारे में बात की। इसमें दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी देव का रोल निभा रही हैं। इस इंटरव्यू में कबीर ने कहा, उनकी कास्टिंग का रणवीर से कुछ लेना-देना नहीं है। हां ये मार्केट कैंपेन के हिसाब से बात करने की बात है। ये एक रियल लाइफ कपल है जो शादी के बाद पहली बार साथ आ रहा है। मैं इस फिल्म के रोल के लिए दीपिका के पास ही जाता भले ही शादी रणवीर से न हुई हो। मैंने हमेशा दीपिका के काम की तारीफ की है। रोमी देव के रोल के पास स्क्रीन टाइम बेहद कम है, लेकिन रोल बहुत इंपॉर्टेंट है। कुछ साल पहले जब मैं कपिल और रोमी से मिला तो मुझे एहसास हुआ कि वह उनके बिना अधूरे हैं। कपिल का मिजाज अभी भी ऐसा है, तो मुझे यकीन है कि सालों पहले भी ऐसा ही होता होगा। 1983 की जर्नी में कपिल देव के जीवन में उनकी प्रजेंस के बिना अधूरी होती।" फिल्म '83' 24 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

खबरें और भी हैं...