पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उर्मिला उवाच:शिवसेना में शामिल हो चुकीं उर्मिला मातोंडकर बोलीं- कंगना को जरूरत से ज्यादा तवज्जोह दी जा रही है

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कांग्रेस के बाद शिवसेना का दामन थाम चुकी उर्मिला मातोंडकर कंगना की कही किसी भी बात को लेकर वाक युद्ध में नहीं पड़ना चाहती हैं। उर्मिला ने कहा कि कंगना को जरूरत से ज्यादा महत्व दिया जा रहा है। गौरतलब है कि कंगना ने पिछले दिनों उर्मिला को सॉफ्ट पोर्न स्टार कह दिया था।

सॉफ्ट पोर्न स्टार कहने के सवाल पर दिया जवाब
आईएनएएस को दिए एक इंटरव्यू में उर्मिला ने कहा- मैं उसके साथ किसी बहस में नहीं पड़ना चाहती। मैं उसकी फैन नहीं हूं। मुझे लगता है कि जो वह डिजर्व करती है उससे ज्यादा महत्व उसे दिया जा रहा है। उसके बारे में बात करने लायक कुछ नहीं है। हम लोकतंत्र में रहते हैं। देश के हर नागरिक को बोलने की आजादी है तो

स्ट्रॉन्ग है शिवसेना की महिला विंग-उर्मिला
उर्मिला ने कहा- मैं यह स्पष्ट करना चाहती हूं कि मैंने वह इंटरव्यू कंगना की आलोचना करने के लिए नहीं दिया था। यह केवल एक हिस्सा था। इसलिए मुझे लगता है कि हमें इसके बारे में बात नहीं करनी चाहिए। शिवसेना में आने के सवाल पर उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि महिला विंग वाकई स्ट्रॉन्ग है। इनके साथ काम करके मुझे खुशी होगी। कई काम हैं, लेकिन सबसे पहले मैं महाराष्ट्र में लड़कियों और महिलाओं की सुरक्षा और सशक्तीकरण के लिए काम करना चाहूंगी।

इसके पहले कई बार सोशल मीडिया वॉर हो चुका
कंगना और उर्मिला के बीच पहले कई बार सोशल मीडिया पर शब्द युद्ध हो चुका है। सितंबर में भी कंगना के पीओके से मुंबई की तुलना पर उर्मिला मातोंडकर ने उन्हें अहसानफरामोश कह था। उर्मिला ने लिखा था- ‘‘महाराष्ट्र भारत का सांस्कृतिक और बौद्धिक चेहरा है। ये महान शिवाजी महाराज की भूमि है। मुंबई ने लाखों भारतीयों का पेट भरा है और उन्हें नाम, पैसा और शोहरत दी है। सिर्फ अहसानफरामोश ही इसकी तुलना पीओके से कर सकते हैं। हैरान और गुस्से में हूं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें