दिवाली स्पेशल:उर्मिला मातोंडकर ने किया अपनी पहली दिवाली को याद, बोलीं- मुझे उन वर्षों की सादगी याद आती है

25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर पिछले हफ्ते तक दिवाली की तैयारियां कर रही थीं, लेकिन अब कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्होंने इस साल दिवाली भी आइसोलेट हो कर ही मनाई है। उर्मिला को इस साल अपने पति मोहसिन अख्तर मीर और अपनी फैमिली के साथ दिवाली पर अपने पंचगनी वाले फार्महाउस पर जाना था। इस बारे में एक इंटरव्यू में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें अपने पहले की दिवाली और उन वर्षों की सादगी भी याद आती है।

उर्मिला ने याद किया अपनी पुरानी दिवाली

उर्मिला कहती हैं, "उन दिनों दिवाली के दौरान सर्दी का अहसास होता था। मुझे याद है कि मैं तब जल्दी उठती थी और उबटन वाला स्नान लेती थी। आज की ग्लैम दिवाली के विपरीत, उस समय सारी चीजें अधिक सरल थीं जहां लोग आर्टिफिशियल लाइट्स की तुलना में मिट्टी के दीयों को जलाते थे। वहां फैमिली गेट टुगेदर हुआ करते थे जहां लोग हमसे मिलने आते थे या हम लोगों के पास जाते थे और दिवाली की मिठाइयों का आदान-प्रदान करते थे।"

उर्मिला ने सबको कहा सावधानियों का सख्ती से पालन करें

उर्मिला वैक्सीन के डबल डोज होने के बावजूद कोरोना पॉजिटिव हो गईं। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने लोगों से सावधानियों का सख्ती से पालन करने को कहा और बताया, "मेरे बहुत से दोस्त हैरान हो गए थे। वे ऐसे थे कि यह कैसे संभव है? बहुत से लोग सोचते हैं कि आपको वैक्सीन लग गई है इसका मतलब है कि आप पूरी तरह से कोरोना से सुरक्षित हैं और आप मास्क मुक्त हो सकते हैं। मैं इन लोगों को एक रियलिटी चेक देना चाहती हूं जो लापरवाह हैं और फेस्टिवल की खरीदारी में व्यस्त हैं कि यह जरूरी है कि आप वैक्सीनेशन के बावजूद भी मास्क लगाएं।"

उर्मिला ने बताया कि कोरोना वायरस अभी भी हवा में है

उर्मिला आगे कहती हैं, "एहतियात एक ऐसी चीज है जिसका पालन हमें आज भी करना चाहिए क्योंकि कोरोना वायरस अभी भी हवा में है। दोनों डोज लगने के बाद भी वायरस आपको कैसे प्रभावित करता है, इसकी इंटेंसिटी पहले की तुलना में थोड़ी कम है, लेकिन आपको बहुत सावधान रहना होगा।"

खबरें और भी हैं...