उर्वशी ने शेयर किया बॉस पार्टी गाने का BTS वीडियो:यूजर्स बोले- काश ऋषभ फेक ID से आपका डांस देख रहे हों

13 दिन पहले

कल यानी 23 नवंबर को उर्वशी रौतेला और सुपरस्टार चिरंजीवी स्टारर आइटम नंबर बॉस पार्टी रिलीज हो चुका है। यह साउथ की फिल्म वॉल्टेयर वीरय्या का गाना है। गाना आउट होने के साथ ही उर्वशी ने कल एक BTS वीडियो शेयर किया था, जो कि काफी चर्चा में है। वीडियो में उर्वशी गाने पर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं, बैकग्राउंड में बॉस पार्टी गाना चल रहा है और उर्वशी को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे कि वो स्टेप्स की रिहर्सल कर रही हों। हमेशा की तरह उर्वशी डिफरेंट अवतार में नजर आ रही हैं।

उर्वशी ने शेयर किया पोस्ट
BTS वीडियो शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा- ‘बॉस पार्टी गाना आउट हो गया है। आए हाय मजा ही आ गया, एकदम मास। बॉस पार्टी गाना आज शाम 4:05 पर आप सभी के बीच तैयार है। वीडियो में मेगास्टार चिरंजीवी का विंटेज मास अवतार और डांस स्टेप्स बेहद पसंद आ रहे हैं। वहीं उर्वशी भी उनके लेवल को मैच करने की कोशिश कर रही हैं।

वीडियो देख यूजर्स ने किया रिएक्ट
उर्वशी के इस वीडियो पर जहां कुछ लोगों ने उनकी खूबसूरती की तारीफ की, तो वहीं कई लोगों ने उन्हें ऋषभ पंत के लिए ट्रोल भी किया। एक यूजर ने पोस्ट में लिखा- काश ऋषभ पंत आपकी इस वीडियो को फेक ID से देख रहे हों।’ वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा- क्या हुआ दीदी ऋषभ पंत ने आपका प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया?’ एक और यूजर ने लिखा- ओवर एक्टिंग की चलती-फिरती दुकान।

साल 2023 में रिलीज होगी फिल्म वॉल्टेयर वीरय्या
बता दें कि चिरंजीवी और डायरेक्टर बॉबी कोल्ली 2023 में मास एक्शन एंटरटेनर फिल्म वॉल्टेयर वीरय्या लेकर आ रहे हैं। चिरंजीवी के फैंस इस फिल्म का इंतजार बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म में चिरंजीवी के अलावा रवि तेजा और श्रुति हसन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। देखें वीडियो-

खबरें और भी हैं...