केके की नेट वर्थ:एक गाने के लिए लेते थे 5-6 लाख रुपए, करोड़ो की प्राॅपर्टी के मालिक थे सिंगर

4 महीने पहले

बॉलीवुड सिंगर केके (कृष्ण कुमार कुन्नथ) का मंगलवार को कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट के बाद 53 साल की उम्र में निधन हो गया। प्लेबैक सिंगर केके की मौत से हर कोई स्तब्ध है। उनकी मौत से पूरा बाॅलीवुड शोक की लहर में डूबा हुआ है।

केके ने जिंगल्स गाकर अपने करियर की शुरुआत की थी। केके को एआर रहमान ने फिल्मों में गाने का ब्रेक दिया था, जिसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। केके की दमदार गायकी के कारण उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी।

90 के दशक से ही वो अपनी गायकी से लोगों को दीवाना बनाते आ रहे थे। अब केके के जाने के बाद लोग उन्हें सोशल मीडिया पर याद कर रहे हैं। ऐसे में हर कोई केके के बारे में जानना चाह रहा है। तो चलिए इसी कड़ी में बताते है केके की लाइफ स्टाइल और उनके नेट वर्थ के बारे में -

लाइव कॉन्सर्ट के लिए 10 से 15 लाख रुपए तक फीस लेते थे

केके ने अपने करियर में करीब 2500 से ज्यादा गाने गाए हैं। एक गाने के लिए केके 5 से 6 लाख रुपये तक फीस लेते थे। केके कॉन्सर्ट में परफॉर्म करके भी मोटी कमाई करते थे। एक लाइव कॉन्सर्ट के लिए केके करीब 10 से 15 लाख रुपए तक फीस लेते थे।

केके की कुल नेट वर्थ करीब 8 करोड़

केके निधन के बाद अपने पीछे करोड़ों की संपत्ति छोड़कर चले गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केके की कुल नेट वर्थ करीब 8 मिलियन डॉलर यानी 62 करोड़ रुपए थी।

कारों के भी शौकीन थे केके

केके इंडस्ट्री के सबसे महंगे सिंगर्स में से एक थे। केके के पास करोड़ों की महंगी गाड़ियां भी थीं। उनके कार कलेक्शन में ऑडी समेत कई बड़ी ब्रांड की कार शामिल थी।

आलीशान घर के मालिक थे केके

अपनी आवाज के दम पर केके लग्जरी लाइफ जीते थे। केके का जन्म दिल्ली में हुआ था, पर मुंबई में उनका आलीशान घर है, जिसमें वह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते थे। केके के घर का इंटीरियर बहुत खूबसूरत है।

खबरें और भी हैं...