वरुण ने कृति-प्रभास के लिंक-अप की खबर पर दी सफाई:कहा - चैनल ने मेरी बात को एडिट करके दिखाया

2 महीने पहले

वरुण धवन ने कृति और प्रभास के रिलेशनशिप वाली बात पर सफाई दी है। वरुण का कहना है कि उन्होंने कृति के बारे में जो भी बात कही वो सब मजाक थी। वरुण ने कृति के सोशल मीडिया पोस्ट को री-शेयर करते हुए कहा है कि चैनल ने उनकी बातों को एडिट कर दिखाया है जिसकी वजह से कुछ अफवाह फैल गई। बता दें कि कृति सेनन और बाहुबली स्टार प्रभास के लिंकअप की खबरें आ रही थी जिसको लेकर वरुण ने भी एक रियालिटी शो के दौरान इनडायरेक्ट तौर पर दोनों के रिलेशन में होने की बात कही थी

मीडिया में आ रहीं बातें बेसलेस- कृति

हाल ही में कृति सेनन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि मीडिया में उनके रिलेशनशिप को लेकर जो भी खबरें आ रही हैं वो सभी बेसलेस है। कृति का कहना है कि कुछ मीडिया पोर्टल में उनकी शादी तक की खबर चल रही है जो कि बिल्कुल बेबुनियाद है।

चैनल ने मेरी बात को एडिट करके दिखाया- वरुण

कृति सेनन के पोस्ट को री-पोस्ट करते हुए वरुण धवन ने कहा - "चैनल ने बस ह्यूमर और मजे के लिए उस पार्ट को टेलीकास्ट किया। हम सभी ने इसे एक मजाक के तौर पर लिया है, उम्मीद है कि आप भी इसे एक मजाक की तरह ही लेंगे।"

क्या है पूरा माजरा

दरअसल वरुण धवन और कृति सेनन अपनी फिल्म भेड़िया के प्रमोशन के सिलसिले में एक रियालिटी शो में पहुंचे थे। शो के दौरान फिल्म मेकर करण जौहर ने वरुण से इंडस्ट्री की कुछ सिंगल एक्ट्रेसेस का नाम पूछा तो कृति का नाम उस लिस्ट से गायब था, तो करण ने पूछा कि सिंगल एक्ट्रेसेस के इस लिस्ट में कृति का नाम क्यों नहीं है तो जवाब में वरुण ने कहा- "कृति का नाम इस लिस्ट में इसलिए नहीं है क्योंकि कृति का नाम किसी के दिल में है और वो शख्स इस वक्त मुंबई में नहीं है,वो इस वक्त दीपिका पादुकोण के साथ शूटिंग कर रहा है।"

अब जाहिर सी बात है कि प्रभास ही इस समय मुंबई से बाहर हैं और दीपिका पादुकोण के साथ किसी फिल्म पर काम कर रह हैं तो सबने वरुण की बात को प्रभास से रिलेट कर दिया।

भेड़िया के प्रमोशन के दौरान वरुण ने इनडायरेक्टली कृति-प्रभास के लिंकअप की बात कही थी
भेड़िया के प्रमोशन के दौरान वरुण ने इनडायरेक्टली कृति-प्रभास के लिंकअप की बात कही थी

आदिपुरुष में प्रभास और कृति सेनन की जोड़ी साथ आएगी नजर

प्रभास और कृति सेनन की जोड़ी अगले साल आने वाली मेगा बजट फिल्म आदिपुरुष में दिखेगी। इसी फिल्म के सेट पर दोनों के लिंकअप की खबरें आईं थी। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के रिलेशनशिप की खबरों को सिर्फ आदिपुरुष के प्रमोशन और पीआर के लिए उड़ाया जा रहा है। हालांकि कृति सेनन ने अब सोशल मीडिया पर इन बातों का खंडन कर दिया है।

खबरें और भी हैं...