वरुण की शादी:रस्मों के बीच सामने आई द मेंशन हाउस के अंदर वरुण धवन की पहली फोटो, भाई और दोस्तों के साथ पोज देते आए नजर

10 महीने पहले

अलीबाग में चल रही शादी की रस्मों के बीच वरुण धवन की पहली फोटो मीडिया में आ गई है। यह फोटो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसमें वरुण अपने डायरेक्टर भाई रोहित धवन के अलावा करीबी दोस्तों फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, डायरेक्टर कुणाल कोहली और अन्य के साथ नजर आ रहे हैं। वरुण ने ऑफ व्हाइट रावल शेरवानी पहनी है और सन ग्लासेस लगाए हुए हैं।

रविवार को नताशा के हो जाएंगे वरुण धवन

वरुण धवन रविवार (24 जनवरी) को नताशा दलाल के हो जाएंगे। उनकी शादी अलीबाग के शानदार रिजॉर्ट 'द मेंशन हाउस' में होगी। वरुण धवन और नताशा दलाल फैमिली के साथ 22 जनवरी को ही 'द मेंशन हाउस' पहुंच गए थे। 23 जनवरी (शनिवार) को उनकी हल्दी, मेहंदी, संगीत जैसी अलग-अलग रस्में रखी गईं। वरुण-नताशा की मेहंदी की रस्म के लिए मेहंदी आर्टिस्ट वीणा नागदा रिजॉर्ट पहुंची थीं।

वरुण की स्कूल फ्रेंड हैं नताशा दलाल

वरुण धवन और नताशा दलाल एक-दूसरे को तब से जानते हैं, जब दोनों बचपन में एक ही स्कूल में साथ पढ़ा करते थे। पिछले महीने 'कुली नं. 1' के प्रमोशन के लिए जब वरुण करीना कपूर के रेडियो शो पर पहुंचे थे, तब बातचीत के दौरान करीना ने नताशा दलाल को उनकी मंगेतर बता दिया था। तब वरुण ने खुलासा किया था कि नताशा ने उन्हें तीन से चार बार रिजेक्ट किया था।

करीना के शो पर वरुण ने कहा था, ''इतने लंबे समय से एक-दूसरे के साथ रहने के बाद, मुझे लगता है शादी करना चाहिए। जब मैं अपने भाई और भाभी को देखता हूं, जब मैं अपने भतीजी को देखता हूं, तो लगता है, ये सही है। नताशा और उनका परिवार हमारे रिश्ते को लेकर काफी रिलेक्स है, लेकिन मुझे लगता है कि एक समय के बाद, आपको ये लगने लगता है कि अब आपको एक-दूसरे के साथ रहना चाहिए।"