वरुण धवन की भतीजी का डेब्यू:बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में हैं वरुण धवन की भतीजी अंजिनी, दो साल से कर रही हैं तैयारी, चाचा से लेती हैं एक्टिंग की टिप्स

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वरुण धवन के नक्शेकदम पर चलते हुए उनकी भतीजी अंजिनी धवन भी बॉलीवुड में जगह बनाने की राह पर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंजिनी करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी किसी फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं। करण ने वरुण धवन को भी अपनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से 2012 में लॉन्च किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंजिनी वरुण धवन से एक्टिंग डेब्यू के लिए टिप्स भी ले रही हैं।

अंजिनी के बॉलीवुड डेब्यू पर उनके दादा अनिल धवन ने एक इंटरव्यू में कहा, अंजिनी दो सालों से कड़ी मेहनत कर रही हैं। वह डांस, एक्रोबेटिक्स के साथ अन्य स्किल्स भी सीख रही हैं जिससे उन्हें एक्टिंग डेब्यू में मदद मिले। वह अपनी भाषा को सुधारने पर भी जोर दे रही हैं ताकि उनका डिक्शन सही रहे। दो-तीन कोच उन्हें एक्टिंग सिखाने का काम कर रहे हैं।

अनिल धवन ने आगे कहा, अंजिनी को तीन से चार प्रोजेक्ट्स ऑफर हुए थे लेकिन हम उनकी स्क्रिप्ट से खुश नहीं थे। आजकल फिल्ममेकर्स अपनी फिल्मों में यंग, फ्रेश चेहरों को अपनी फिल्मों में कास्ट करना पसंद करते हैं लेकिन हम बहुत ही सतर्कता से अंजिनी के लिए स्क्रिप्ट का चुनाव करेंगे। मुझे फिल्म इंडस्ट्री में 51 साल का अनुभव है और अंजिनी मेरे सजेशन और ओपिनियन लेती हैं लेकिन वो अपने एज ग्रुप के लोगों जैसे वरुण धवन से रेगुलर सलाह लेती रहती हैं। दोनों फोन पर काफी डिस्कशन करते हैं। अंजिनी वरुण की सलाह मानती हैं और साथ रोहित(वरुण के भाई) से भी बात करती रहती हैं। वो डायरेक्टर हैं तो उनका पॉइंट ऑफ़ व्यू वरुण से अलग होता है।

अंजिनी, वरुण के अंकल की पोती हैं

अंजिनी, वरुण के अंकल अनिल धवन की पोती है। अंजिनी के पिता सिद्धार्थ धवन रिश्ते में वरुण के चचेरे भाई लगते हैं। अनिल धवन, पिता डायरेक्टर डेविड धवन के बड़े भाई हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। अनिल ने फिल्म 'चेतना' (1970) से अपना फिल्मी सफर शुरू किया था। इसके अलावा उन्होंने 'प्यार की कहानी' (1971), 'पिया का घर' (1972), 'नागिन' (1976), 'पुरानी हवेली' (1989), 'करिश्मा काली का' (1990), 'तेरी तलाश में' (1990), 'होगी प्यार की जीत' (1999), 'जोड़ी नबंर 1' (2001),'सनम हम आपके हैं' (2009), 'रास्कल्स' (2011) सहित कई फिल्मों में काम किया है। वहीं, अंजिनी के पिता सिद्धार्थ ने भी कई फिल्मों में काम किया है।

इंस्टाग्राम पर एक्टिव है अंजिनी

अंजिनी सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कई बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज शेयर कर रखी हैं। 20 साल की अंजिनी के इंस्टाग्राम पर 1 लाख 70 हजार फॉलोअर्स हैं। वे श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर, संजय कपूर की बेटी शनाया, सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की फ्रेंड हैं। इन सबके साथ पार्टी करतीं अंजिनी की फोटोज सोशल मीडिया पर देखी जा सकती हैं।

खबरें और भी हैं...