प्रोटेक्टिव हसबैंड वरुण धवन:दूल्हा-दुल्हन को देखते ही पैपराजी ने मचाया शोर, नताशा की ओर इशारा कर वरुण ने कहा- डर जाएगी बेचारी

9 महीने पहले

वरुण धवन ने रविवार रात लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी की। मुंबई के करीब अलीबाग के द मेंशन हाउस रिजॉर्ट में हुई शादी की रस्मों के बाद दूल्हा-दुल्हन जब पहली बार मीडिया के सामने आए तो वरुण एक अच्छे पति की तरह नताशा को प्रोटेक्ट करते दिखे। उन्होंने पैपराजी को जोर-जोर से न चिल्लाने की अपील भी की।

डर जाएगी बेचारी : वरुण धवन

पैपराजी के लोग कपल को सामने देख बेकाबू हो गए और जोर-जोर से नताशा को भाभी कहकर चिल्लाने लगे। वे वरुण और नताशा को साथ में पोज देने के लिए भी आवाज लगा रहे थे। तब वरुण ने नताशा को प्रोटेक्ट करते हुए पैपराजी से कहा, "आराम से बोलो, डर जाएगी बेचारी।" उनकी मजेदार रिक्वेस्ट सुनकर पैपराजी के लोग भी झूम उठे।

नताशा ने वरुण को किया था रिजेक्ट

वरुण धवन और नताशा दलाल एक-दूसरे को तब से जानते हैं, जब दोनों बचपन में एक ही स्कूल में साथ पढ़ा करते थे। पिछले महीने 'कुली नं. 1' के प्रमोशन के लिए जब वरुण करीना कपूर के रेडियो शो पर पहुंचे थे, तब बातचीत के दौरान करीना ने नताशा दलाल को उनकी मंगेतर बता दिया था। तब वरुण ने खुलासा किया था कि नताशा ने उन्हें तीन से चार बार रिजेक्ट किया था।

क्यों लगा शादी कर लेनी चाहिए?

करीना के शो पर वरुण ने कहा था, ''इतने लंबे समय से एक-दूसरे के साथ रहने के बाद, मुझे लगता है शादी करना चाहिए। जब मैं अपने भाई और भाभी को देखता हूं, जब मैं अपने भतीजी को देखता हूं, तो लगता है, ये सही है। नताशा और उनका परिवार हमारे रिश्ते को लेकर काफी रिलेक्स है, लेकिन मुझे लगता है कि एक समय के बाद, आपको ये लगने लगता है कि अब आपको एक-दूसरे के साथ रहना चाहिए।"