इमोशनल पोस्ट:वरुण धवन दिवंगत ड्राइवर की याद में हुए इमोशनल, फोटो शेयर कर लिखा-मनोज भाई मिस यू सो मच

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर वरुण धवन के ड्राइवर मनोज साहू का 5 दिन पहले हार्ट अटैक से निधन हो गया। वरुण उनके निधन से बहुत दुखी हैं। अब हाल ही में वरुण धवन ने मनोज की याद में सोशल मीडिया पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। मनोज साहू को वरुण के ब्रैंड शूट के सेट पर हार्ट अटैक आया था। जिसके तुरंत बाद उन्हें मुंबई के लिलावती हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां बाद में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

मनोज भाई मिस यू सो मच: वरुण धवन
वरुण धवन ने पोस्ट में खुद की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वरुण अपने एक दोस्त के साथ बीच पर बैठे नजर आ रहे हैं। इस फोटो में देखा जा सकता है कि वरुण ने अपने हाथों से रेत पर एक बड़ा सा दिल बनाया हुआ है, जिसके अंदर उन्होंने लिखा है-"मनोज भाई मिस यू सो मच।"

मैं हमेशा आभारी रहूंगा कि मेरे जीवन में मनोज दादा थे
इससे पहले भी वरुण धवन ने एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर कर मनोज साहू के निधन पर दुख व्यक्त किया था। उन्होंने मनोज के साथ का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनकी इस जर्नी के दौरान मनोज हमेशा उनके साथ थे। इस वीडियो के कैप्शन में वरुण ने लिखा था, "मनोज पिछले 26 साल से मेरी लाइफ में थे। वह मेरा सब कुछ था। मेरे पास अपना दुख व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं। लेकिन, मैं चाहता हूं कि लोग उन्हें उनकी अद्भुत बुद्धि, हास्य और जीवन के लिए उनके जुनून के लिए याद रखें। मैं हमेशा आभारी रहूंगा कि मेरे जीवन में मनोज दादा थे।''

वरुण के बेहद क्लोज थे मनोज
रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनोज एक्टर वरुण के बेहद क्लोज थे। वे वरुण को लेकर बांद्रा के महबूब स्टूडियो गए थे। जहां वरुण को कुछ ब्रैंड के लिए ऐड शूट करने थे। स्टूडियो पर मनोज को अचानक सीने में दर्द की शिकायत हुई और फिर हार्ट अटैक आया था। वरुण और बाकी क्रू मेंबर्स उन्हें अस्पताल ले गए थे, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। वरुण काफी समय तक अस्पताल में ही मौजूद रहे थे। जिसकी कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने भी आईं थीं।

मनोज के परिवार की देखभाल करेंगे वरुण
मनोज की मौत से वरुण धवन काफी दुखी हैं। मनोज पिछले 15 साल से वरुण के ड्राइवर थे। हादसे के बाद डेविड धवन ने भी वरुण से बात करके उन्हें सांत्वना दी थी। उन्होंने मनोज की 2 बेटी और पूरे परिवार की देखभाल करने का वादा भी किया था। रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण ने अस्पताल में सारी औपचारिकताएं भी खुद ही पूरी की थीं। वहीं उनकी टीम उनके सपोर्ट सिस्टम के तौर पर अस्पताल में मौजूद रही थी।

खबरें और भी हैं...