पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जब वरुण को हल्दी लगी:वरुण धवन ने शेयर की हल्दी सेरेमनी की फोटो, आंखों में चश्मा लगाए बॉडी दिखाते नजर आए

8 महीने पहले

वरुण धवन ने रविवार को लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी की। अब 33 साल के वरुण ने सोशल मीडिया पर अपनी हल्दी सेरेमनी की कुछ फोटो साझा की है, जिनमें से एक फोटो में वे उन्होंने आंखों पर गॉगल पहना हुआ है और वे अपने बाइसेप्स दिखाते नजर आ रहे हैं। वहीं, एक अन्य फोटो में वे अपने दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं। उनके दोस्तों ने एक जैसी फोटो टी-शर्ट्स पहनी हुई है, जिसपर 'टीम सीनू' लिखा हुआ है।

शादी की फोटो भी की थीं शेयर

इससे पहले रविवार रात शादी वरुण ने सोशल मीडिया पर अपनी और नताशा की शादी की फोटो शेयर की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "जीवनभर का प्यार अब ऑफिशियल हो गया।"

अलीबाग में हुईं शादी की रस्में

वरुण धवन और नताशा दलाल ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी की। उनकी फेरा सेरेमनी रविवार रात मुंबई के करीब अलीबाग के द मेंशन हाउस रिजॉर्ट में हुई। शादी में दोनों पक्षों के पारिवारिक सदस्यों और दोस्तों के अलावा फिल्ममेकर करन जौहर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, डायरेक्टर शशांक खेतान, कुणाल कोहली और जोया मोरानी समेत कुछ सेलेब्स भी शामिल हुए थे।

2 फरवरी को होगा रिसेप्शन

वरुण और नताशा का वेडिंग रिसेप्शन 2 फरवरी को मुंबई के JW मैरिएट होटल में होगा। खबर यह भी है कि न्यूली मैरिड कपल हनीमून के लिए टर्की जा सकता है। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि होनी बाकी है।

खबरें और भी हैं...