वरुण की शादी:24 जनवरी को गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी करेंगे वरुण धवन, पिता के करीबी दोस्त ने पुष्टि कर कहा- और कितना इंतजार करेगा

9 महीने पहले

वरुण धवन 24 जनवरी को गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार ये सिर्फ कयास नहीं हैं, बल्कि वरुण के पिता डेविड धवन के एक करीबी दोस्त ने इसकी पुष्टि कर दी है। कहा यहां तक जा रहा है कि अलीबाग में होने जा रही इस शादी पूरी तरह फैमिली अफेयर होगी।

शादी में ज्यादा धूमधाम नहीं होगी

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, डेविड के दोस्त ने बताया, "मेरे पास कई दिन से पत्रकारों के फोन आ रहे हैं और मैं उन्हें कह रहा हूं कि यह सिर्फ अफवाह है। लेकिन मैं आपसे झूठ नहीं बोल सकता। जी हां, वरुण 24 जनवरी को अलीबाग में शादी कर रहे हैं। अब कितना इंतजार करेगा। कोविड कहीं नहीं जाने वाला। उन्होंने 'कुली नं. 1' की रिलीज के बाद शादी करने का फैसला कर लिया था। लोग शादियां धूमधाम से मना रहे हैं। लेकिन वरुण और नताशा ऐसा नहीं कर सकते। अगर 50 से एक भी मेहमान ज्यादा आया तो वे मुसीबत में पड़ जाएंगे।"

किसी दोस्त को निमंत्रण नहीं

शादी के निमंत्रण को लेकर दोस्त ने बताया, "किसी दोस्त को नहीं बुला रहे। क्योंकि एक को बुलाओ तो दूसरा बुरा मान जाएगा। इसलिए यह सिर्फ फैमिली वेडिंग होगी। मैंने डेविड की परेशानी देखी तो उन्हें तुरंत ही मुझे मेहमानों की लिस्ट से बाहर करने के लिए कह दिया। वरुण कब तक इंतजार करेगा। वह 30 की उम्र पार कर चुका है। मुझे खुशी है कि उन्होंने कोविड के खत्म होने का इंतजार नहीं किया।"

200 मेहमान बुलाने का दावा गलत?

पिछले दिनों मीडिया में यह खबर वायरल हुई थी कि वरुण और नताशा इसी महीने शादी कर सकते हैं। दावा यह भी किया जा रहा था कि उन्होंने एक फाइव स्टार होटल बुक किया है और वे 200 खास मेहमानों को बुलाने वाले हैं। हालांकि, ताजा रिपोर्ट मेहमानों की संख्या वाली बात का खंडन करती है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में वरुण ने भी कहा था कि हो सकता है कि इसी साल या जितनी जल्दी हो सके वे शादी कर लेंगे। वरुण-नताशा पिछले साल मई में शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण उन्हें यह टालनी पड़ी।

खबरें और भी हैं...