वरुण धवन के अंकल की पुष्टि:अनिल धवन बोले- 24 को होगी वरुण धवन की शादी, कोरोना प्रोटोकॉल के चलते रिश्तेदारों को भी नहीं बुलाया

9 महीने पहलेलेखक: अमित कर्ण

अभिनेता वरुण धवन के अंकल अनिल धवन ने उनकी और नताशा दलाल की शादी की खबर पर आधिकारिक मोहर लगा दी है। दैनिक भास्कर से खास बातचीत में अनिल ने कहा कि वरुण 24 जनवरी को शादी करेंगे। अनिल के मुताबिक, वे वरुण की शादी का फंक्शन अटेंड करेंगे और अगले ही दिन अपने वेब शो की शूटिंग के लिए रवाना हो जाएंगे।

ज्यादा लोगों को शादी में नहीं बुलाया गया

अनिल बताते हैं, "मैं शादी अटेंड कर 25 जनवरी को अपने वेब शो की शूटिंग के लिए ग्वालियर रवाना हो जाऊंगा। कोरोना प्रोटोकॉल के चलते शादी में हमने ज्यादा लोगों को नहीं बुलाया है। इसलिए कुछ लोगों को लग रहा है कि शादी नहीं है। लेकिन ऐसा नहीं है। सिर्फ घर के लोगों की मौजूदगी में 24 को पूरे विधि-विधान और रस्‍मों के साथ शादी होगी। कोरोना माहौल के बेहतर होने के बाद हम इंडस्‍ट्री के लोगों को पार्टी देंगे।

संगीत सेरेमनी जैसे फंक्शन नहीं होंगे

जब अनिल से पूछा गया कि वरुण की शादी में संगीत सेरेमनी जैसे फंक्शन होंगे या नहीं तो उन्होंने कहा, "ये कैसे होगा? हमने रिश्‍तेदारों को भी नहीं बुलाया है तो सेलिब्रेशन भला कैसे होगा। वो सब तब करेंगे, जब माहौल बेहतर होगा। हमने तो यही कहा है कि सभी रिवाज कर लो और लड़की को घर ले आओ। फिर कुछ करना।"

अनिल ने आगे कहा, "हमारा खानदान दिखावे वाली शादी में यकीन नहीं करता कि कोई जयपुर या विदेश में बैंकॉक आदि जाकर डेस्टिनेशन वेडिंग कर आया और फिर मुंबई आकर दोनों मियां-बीवी लड़-मड़ रहे हैं। दूसरी बात यह भी है कि वरुण खुद भी अपकमिंग प्रोजेक्‍ट्स में काफी बिजी है।"

शेरवानी देखकर अजीब-सा लगता है

अनिल ने अपने लिए शेरवानी सिलवाए जाने के सवाल पर कहा, "अरे नहीं। शेरवानी देखते ही हमें अजीब-सा लगता है। हम तो पैंट, शर्ट, कोट, सूट, कुर्ता-पायजामे वाले लोग हैं। यह सब भला कौन से जमाने में पहनते थे यार। नवाबों के जमाने में भी कौन पहनता था ये? और अगर पहनते भी थे तो हम कौन-से नवाब हैं भाई। हिंदुओं में भला कौन पहनता था। शेरवानी में तो सब कार्टून लगते हैं।"

सिर्फ घर के लोग ही होंगे शामिल

अनिल धवन कहते हैं कि शादी में 50-55 लोग ही होंगे, जो घर के सदस्य ही हैं। उन्होंने बताया कि यह शादी अलीबाग से हो रही है। हाल ही में एक इंटरव्यू में वरुण ने भी कहा था कि हो सकता है कि इसी साल या जितनी जल्दी हो सके वे शादी कर लेंगे। वरुण-नताशा पिछले साल मई में शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण उन्हें यह टालनी पड़ी।

खबरें और भी हैं...