वेडिंग बेल्स:वरुण-नताशा 24 जनवरी को अलीबाग के ‘द मेंशन हाउस’ में लेंगे 7 फेरे, सलमान, कैटरीना, रणबीर, आलिया समेत कई स्टार्स शादी में होंगे शामिल

एक वर्ष पहले

एक्टर वरुण धवन 24 जनवरी को गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी करने जा रहे हैं। इस बात की पुष्टि वरुण के अंकल अनिल धवन ने दैनिक भास्कर से पहले ही कर दी थी। उनकी शादी की तैयारियां कुछ दिनों से अलीबाग के शानदार रिजॉर्ट 'द मैन्शन हाउस' में जोर-शोर से चल रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस रिजॉर्ट में स्विमिंग पूल, गार्डन एरिया, 25 कमरे और अन्य कई लक्जरी और आधुनिक सुविधाएं हैं।

नताशा फैमिली के साथ मुंबई से अलीबाग रवाना
वरुण धवन और नताशा दलाल अपनी फैमिली के साथ शुक्रवार को मुंबई से अलीबाग के लिए रवाना भी हो चुके हैं। जिसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसके अलावा रिजॉर्ट और नताशा के लहंगे की कुछ फोटोज भी सामने आई हैं। वायरल फोटो में 'द मैन्शन हाउस' में चल रही तैयारियों को देखा जा सकता है।

पंजाबी स्टाइल में होगी शादी
रिपोर्ट के मुताबिक, 23 जनवरी को हल्दी, मेहंदी, संगीत जैसी अलग-अलग रस्में होंगी। फिर 24 जनवरी को वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी पंजाबी स्टाइल में होगी। वरुण के परिवार की तरफ से नताशा के लिए दुल्हन का जोड़ा और बाकी जरूरी चीजें भी भेजी जाएंगी।

सलमान-रणबीर समेत कई स्टार्स शादी में होंगे शामिल
कोविड के चलते अलीबाग में होने जा रही यह शादी पूरी तरह फैमिली अफेयर होगी। हालांकि, शादी में वरुण और नताशा के परिवारवालों के अलावा कुछ करीबी लोग ही शामिल होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान, कैटरीना कैफ, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करण जौहर, जैकलीन फर्नांडिस जैसे कई स्टार्स शादी में शामिल हो सकते हैं। शादी के बाद मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी भी दी जाएगी। इस पार्टी में बॉलीवुड हस्तियों और अन्य लोगों को भी इनवाइट किया जाएगा।

2 दिन पहले नताशा के घर हुई थी रोका सेरेमनी
रिपोर्ट्स की मानें तो वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की सारी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। वरुण के पिता डेविड धवन, भाई रोहित और भाभी जाह्नवी 20 जनवरी को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के स्टोर के बाहर स्पॉट हुए थे। 2 दिन पहले नताशा के घर पर रोका सेरेमनी हुई थी। बता दें कि वरुण-नताशा पिछले साल मई में शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण उन्हें अपनी शादी टालनी पड़ी थी।

खबरें और भी हैं...