• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Varun Natasha's Wedding Rituals Such As Turmeric, Mehndi, Music Will Be Held In 'The Mansion House' Today, Tight Security Arrangements Outside The Resort

वरुण की शादी:'द मैन्शन हाउस' में आज होगी वरुण-नताशा की हल्दी, मेहंदी, संगीत जैसी शादी की अलग-अलग रस्में, रिजॉर्ट पहुंचे दुल्हे राजा

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में अब सिर्फ एक दिन बाकी रह गया है। दोनों 24 जनवरी (रविवार) को अलीबाग के शानदार रिजॉर्ट 'द मैन्शन हाउस' में 7 फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वरुण धवन और नताशा दलाल फैमिली के साथ 'द मैन्शन हाउस' पहुंच चुके हैं। जिसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। अब 23 जनवरी (शनिवार) यानी आज हल्दी, मेहंदी, संगीत जैसी शादी की अलग-अलग रस्में होंगी। खबरों के मुताबिक, वरुण-नताशा की मेहंदी की रस्म के लिए मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा रिजॉर्ट पहुंच चुकी हैं।

वरुण और नताशा की शादी के लिए 'द मैन्शन हाउस' को दुल्हन की तरह सजाया गया है। जिसकी कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हैं। रिजॉर्ट के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए गए हैं। इस रिजॉर्ट में स्विमिंग पूल, गार्डन एरिया, 25 कमरे और अन्य कई लक्जरी और आधुनिक सुविधाएं भी हैं। रिजॉर्ट के अलावा नताशा के लहंगे की कुछ फोटोज भी सामने आई थीं।

कई स्टार्स शादी में होंगे शामिल
कोविड के चलते अलीबाग में होने जा रही यह शादी पूरी तरह फैमिली अफेयर होगी। हालांकि, शादी में वरुण और नताशा के परिवारवालों के अलावा कुछ करीबी दोस्त समेत 50 लोग ही शामिल होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान, कैटरीना कैफ, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करण जौहर, जैकलीन फर्नांडिस, मनीष मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर, जैसे कई स्टार्स शादी में शामिल हो सकते हैं।

अमिताभ, गोविंदा और अनिल को नहीं किया इनवाइट
खबरों के मुताबिक, शाहरुख खान को भी इनवाइट किया गया है। लेकिन फिल्म 'पठान' की शूटिंग में बिजी होने के कारण वे शादी में शामिल नहीं होंगे। वहीं शादी में अमिताभ बच्चन, पहलाज निहलानी, गोविंदा और अनिल कपूर की फैमिली को इनवाइट नहीं किया गया है। लेकिन, शादी के बाद मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी। इस पार्टी में बॉलीवुड हस्तियों और अन्य लोगों को भी इनवाइट किया जाएगा।

पंजाबी स्टाइल में होगी शादी
रिपोर्ट के मुताबिक, 24 जनवरी को वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी पंजाबी स्टाइल में होगी। वरुण के परिवार की तरफ से नताशा के लिए दुल्हन का जोड़ा और बाकी जरूरी चीजें भी भेजी जाएंगी।

मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किए हैं ड्रेस
रिपोर्ट्स की मानें तो वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। वरुण के पिता डेविड धवन, भाई रोहित और भाभी जाह्नवी 20 जनवरी को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के स्टोर के बाहर स्पॉट हुए थे। इसका मतलब नताशा और वरुण दोनों की शादी के ड्रेस मनीष मल्होत्रा ने ही डिजाइन किए हैं। बता दें कि वरुण-नताशा पिछले साल मई में शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण उन्हें अपनी शादी टालनी पड़ी थी।

खबरें और भी हैं...