पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Veteran Actor Annu Kapoor Takes A Dig At Celebrities Vacation Pictures, Said eating Lavish Meal In Front Of People Who Are Starving

गुस्सा:वेकेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करने वाले सिलेब्रिटीज पर भड़के अन्नू कपूर, बोले-आप भूखे लोगों के सामने 56 भोग की थाली लगाकर खा रहे हो

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दिग्गज एक्टर अन्नू कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे कई मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त करने के लिए भी जाने जाते हैं। अब हाल ही में अन्नू कपूर ने एक इंटरव्यू में उन सिलेब्रिटीज के बारे में बात की है, जो वेकेशन से अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। जबकि, देश में कोरोनोवायरस के खिलाफ लड़ाई जारी है। उन्होंने कहा कि अगर वे छुट्टी पर जाते हैं तो इससे उन्हें कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन उन्हें सोशल मीडिया पर फोटोज पोस्ट कर दिखावा नहीं करना चाहिए।

आप भूखे लोगों के सामने 56 भोग की थाली लगाकर खा रहे हो
अन्नू कपूर ने ऐसे सिलेब्रिटीज पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, "आप बिल्कुल भूखे लोगों के सामने 56 भोग की थाली लगाकर खा रहे हो यार। हमें मालूम है कि आप अफोर्ड कर सकते हो। मालूम है कि आप पैसे वाले हो। हमें मालूम है कि आपके पास खूबसूरत बदन है आपका। और इसके अलावा और क्या नुमाइश कर सकते हो? पर दिखावा करना अच्छा नहीं लगता। एक जर्मन टर्म है-‘kitsch’। इसका मतलब है आर्ट इन बैड टेस्ट।" उन्होंने आगे कहा कि मशहूर हस्तियों को 'संवेदनशील' होना चाहिए और कुछ 'सहानुभूति' दिखानी चाहिए। साथ ही अन्नू ने सोशल मीडिया पर सेलेब्स की वेकेशन की फोटोज पर अटेंशन देने वाले लोगों की भी आलोचना की है।

वहीं अप्रैल 2020 में अन्नू कपूर ने इस बारे में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर लिखा था, "मैं विनम्रतापूर्वक सभी अमीर और प्रसिद्ध लोगों से अपील करता हूं कि विदेशी स्थानों पर छुट्टियां मनाते हुए उनकी फोटोज पोस्ट न करें। जबकि, दुनिया का अधिकांश हिस्सा महामारी से पीड़ित है। किसी को जला के मजलूमों की बद्दुआ क्यों लेना ?" अन्नू कपूर से पहले श्रुति सेठ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे कई सेलेब्स ने भी मालदीव से फोटोज पोस्ट करने के लिए कई मशहूर हस्तियों पर गुस्सा जाहीर किया था।

खबरें और भी हैं...