अवसान:दिग्गज एक्टर-फिल्ममेकर ललित बहल का कोरोना से निधन, पिछले हफ्ते पॉजिटिव आने के बाद दिल्ली के अस्पताल में कराया गया था भर्ती

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

दिग्गज एक्टर-फिल्ममेकर ललित बहल का 71 साल की उम्र में कोरोना से निधन हो गया है। पिछले हफ्ते कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें दिल्ली के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा था। शुक्रवार को अस्पताल में ही उन्होंने आखिरी सांस ली। इस बात की जानकारी उनके बेटे डायरेक्टर कनु बहल ने दी।

ललित बहल को दिल से जुड़ी समस्या भी थी
कनु बहल ने बताया कि उन्हें दिल से जुड़ी समस्या पहले से ही थी। पिछले हफ्ते वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद उनकी तबीयत काफी ज्यादा बिगड़ गई थी। उनके फेफड़ों में संक्रमण काफी तेजी से फैला और फिर उन्हें बचाया न जा सका। कोरोना अब तक कई सेलेब्स की जान ले चुका है। पिछले दिनों म्यूजिक डायरेक्टर श्रवण कुमार राठौर और एक्टर अमित मिस्त्री का भी कोरोना के कारण निधन हो गया था।

ललित 'जजमेंटल है क्या' में आए थे नजर
जाने माने स्टेज एक्टर ललित बहल ने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत तपिश', 'आतिश', 'सुनहरी जिल्द' जैसी टेलीफिल्मों से की थी। ललित ने टीवी के फेमस शो 'अफसाने' से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। बीते कुछ सालों में उन्होंने 'जजमेंटल है क्या' 'तितली' और 'मुक्ति भवन' जैसी कई फिल्मों में काम किया। 2014 में रिलीज हुई 'तितली' उनके बेटे कनु बहल ने ही डायरेक्ट की थी। इसके अलावा ललित अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज 'मेड इन हैवेन' में भी दिखाई दिए थे।

खबरें और भी हैं...