पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Veteran Actress Saira Banu Gets Discharged From Hospital, Family Friend Faisal Farooqui Says She Is Doing Well And Resting At Home

हेल्थ अपडेट:सायरा बानो हॉस्पिटल से हुईं डिस्चार्ज, फैमिली फ्रेंड फैजल फारूकी ने बताया-अब वे ठीक हैं और घर पर आराम कर रहीं हैं

12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दिग्गज दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। वे अब अस्पताल से अपने घर लौट आई हैं। इस बात की जानकारी रविवार को उनके करीबी फैमिली फ्रेंड फैसल फारूकी ने दी है। 77 साल की सायरा को 28 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ, हाई ब्लड प्रेशर और हाई शुगर के कारण खार के हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। उनकी हालत को देखते हुए कुछ दिन उन्हें ICU में भी रखा गया था।

फैसल फारूकी ने एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, "सायरा जी अब ठीक हैं। उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वे घर वापस भी आ गई हैं और आराम कर रही हैं। आप सभी की प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद।" गुरुवार को अस्पताल के एक डॉक्टर ने बताया था कि सायरा बानो को दिल की समस्या एक्यूट कोरोनरी सिंड्रोम है। डॉक्टरों ने उन्हें एंजियोग्राफी की सलाह भी दी थी।

7 जुलाई को हुआ था दिलीप कुमार का निधन
बता दें कि सायरा बानो के पति और स्क्रीन आइकन दिलीप कुमार का लंबी बीमारी के बाद 7 जुलाई को 98 साल की उम्र में निधन हो गया था। इसके बाद से सायरा अकेली हो गई हैं। 'सगीना' और 'गोपी' सहित कई फिल्मों में एक साथ काम करने वाली दिलीप और सायरा की जोड़ी ने 1966 में शादी की थी।

सायरा बानो ने 'जंगली' से किया था एक्टिंग डेब्यू
सायरा बानो ने 1961 में आई शम्मी कपूर की फिल्म 'जंगली' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 'ब्लफ मास्टर', 'झुक गया आसमान', 'आई मिलन की बेला', 'प्यार मोहब्बत', 'विक्टोरिया नंबर 203', 'आदमी और इंसान', 'रेशम की डोरी', 'शगिर्द' और 'दीवाना' जैसी कई फिल्मों में काम किया।

खबरें और भी हैं...