पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अवसान:धर्मेंद्र जैसे स्‍टार्स के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस श्रीपदा का कोरोना से निधन, अमित बहल और रवि किशन ने दुख जताया

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विनोद खन्‍ना और धर्मेंद्र जैसे दिग्गज स्‍टार्स के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस श्रीपदा का बुधवार को निधन हो गया है। वे कोरोना वायरस से संक्रमित थीं। CINTAA के जनरल सेक्रेटरी अमित बहल ने कोरोना से श्रीपदा के निधन की खबर को कन्‍फर्म किया है। इस खबर के सामने आते ही फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स और फैंस सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर श्रीपदा को श्रध्दांजली दे रहे हैं।

अमित बहल ने कहा, "कोविड की दूसरी लहर ने बहुत सारी कीमती जानें ले ली हैं। मीडिया में जो भी लोगों के निधन के बारे में लिखा जा चुका, उसे बार-बार दोहराने की जरूरत नहीं है। लेकिन हां, श्रीपदा हमारी फ्रेटरनिटी की सीनियर मेंबर थीं।"

हमने एक बहुत अच्छी सीनियर एक्ट्रेस को खो दिया
हिंदी और भोजपुरी फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस श्रीपदा के काम और 68 फिल्मों में उनकी फिल्मोग्राफी के बारे में बात करते हुए अमित बहल ने आगे कहा, "उन्होंने दक्षिण और साथ ही हिंदी सिनेमा में अविश्वसनीय काम किया है। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमने एक बहुत अच्छी सीनियर एक्ट्रेस को खो दिया है। हम प्रार्थना करते हैं कि भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। हम यह भी प्रार्थना करते हैं कि महामारी की दूसरी लहर लोगों की जान ना ले, खासतौर से हमारी इंडस्‍ट्री से जुड़े लोगों की।"

श्रीपदा के निधन पर रवि किशन ने भी दुख जताया
श्रीपदा भोजपुरी सुपरस्‍टार रवि किशन के साथ 2015 में रिलीज हुई फिल्‍म 'हम तो हो गई नी तोहार' में नजर आई थीं। उनके निधन पर रवि किशन ने भी शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा, "बेहद दुखद, वह मेरी सह-कलाकार थीं। उनका व्‍यवहार बहुत अच्‍छा था और वे बहुत ही ज्यादा विनम्र थीं। भगवान उनके परिवार को इस कष्‍ट को सहन करने का साहस दे।"

श्रीपदा ने 1978 में की थी अपने करियर की शुरुआत
श्रीपदा ने 1978 में अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'पुराना पुरुष' से की थी। इसके बाद वे विनोद खन्‍ना स्‍टारर 'धर्म संकट' जैसी फिल्‍मों में नजर आईं। श्रीपदा ने गुलशन कुमार के साथ 'बेवफा सनम' और धर्मेंद्र के साथ 'आजमाइश' में भी काम किया था। श्रीपदा ने 1993 में एक टेलिविजन शो के लिए गेस्‍ट अपियरेंस भी दिया था।

खबरें और भी हैं...