वेडिंग बेल्स:कटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द करेंगे शादी की अनाउंसमेंट, सवाई माधोपुर में शुरू हुईं VIP शादी की तैयारियां

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिछले कुछ दिनों से कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कहा जा रहा है कि दोनों पिछले दो सालों से रिलेशनशिप में हैं और अब शादी करने जा रहे हैं। शादी को लेकर विक्की और कटरीना दोनों ने अब तक अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है, इसलिए अफवाहों का बाजार गर्म है। लेकिन, अब खबर सामने आ रही है कि कटरीना और विक्की जल्द ही अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट करने वाले हैं।

अनाउंसमेंट करने की योजना बना रहे हैं विक्की​​​​​​-कटरीना
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कटरीना कैफ और विक्की कौशल दिसंबर में राजस्थान के एक फोर्ट रिसॉर्ट में शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी की तैयारियों का जायजा लेने के लिए कपल की टीम पहले ही वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुकी है। अब एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द ही अपनी शादी के बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट करने की योजना बना रहे हैं। अनाउंसमेंट के साथ कटरीना और विक्की कथित तौर पर मीडिया बिरादरी में अपने दोस्तों से शुभकामनाएं भी मांगेंगे, क्योंकि उनके साथ उनके अच्छे रिलेशन हैं। फैंस सिर्फ कपल की वेड‍िंग डेट ही नहीं, बल्क‍ि हर एक ड‍िटेल को जानने के लिए एक्साइटेड हैं।

सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट में रचाएंगे शादी
इससे पहले खबर आई थी कि विक्की-कैट सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट में शादी रचाएंगे। सारे फंक्शन 7 से 12 दिसंबर के बीच होंगे। इसके लिए होटल की बुकिंग हो चुकी है। बस, इसकी औपचारिक घोषणा होनी बाकी है। होटल ने भी इस VIP शादी के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। विक्की और कटरीना का शादी समारोह छोटा ही होगा। बावजूद इसके कई बड़े सितारों के फंक्शन में आने की पूरी संभावना है। यह भी जानकारी मिली है कि शादी का मुख्य कार्यक्रम जनाना महल में होगा। एक सूत्र ने पहले बताया था कि कटरीना और विक्की के वेडिंग आउटफिट्स सब्यासाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किए जा रहे हैं। वे वर्तमान में शादी के लिए फैब्रिक चुनने की प्रक्रिया में हैं। कटरीना ने अपने वेडिंग आउटफिट के लहंगा फाइनल किया है, जिसका फैब्रिक रॉ सिल्क है।

विक्की-कैट ने इंटरनेशनल वेडिंग वेन्यू क्यों नहीं चुना?
एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि एक्टर्स ने इंटरनेशनल डेस्टिनेशन वेडिंग को क्यों नहीं चुना है। दरअसल, कटरीना और विक्की के पास कई प्रोजेक्ट्स लाइन-अप हैं। जहां कटरीना को 2022 में सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' की शूटिंग खत्म करनी है। वहीं विक्की को 'सैम मानेकशॉ' की बायोपिक की शूटिंग शुरू करनी है। इस कारण दोनों ने इंटरनेशनल वेन्यू नहीं चुना, क्योंकि ऐसा करने पर उन्हें ज्यादा दिन देश से बाहर रहना पड़ता। रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि दुनिया भर में कोरोना की स्थिति को देखते हुए, कपल ने सोचा कि यह सबसे अच्छा होगा यदि वे भारत में ही एक वेडिंग वेन्यू चुनते हैं।

कटरीना और विक्की के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना सलमान खान के साथ 'टाइगर 3', ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की 'फोन भूत' और डायरेक्टर अली अब्बास जफर की सुपरहीरो फिल्म में नजर आने वाली हैं। वहीं अगर विक्की कौशल की बात करें तो वे डायरेक्टर मेघना गुलजार की 'सैम मानेकशॉ', 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' और 'तख्त' में दिखाई देने वाले हैं।

खबरें और भी हैं...