• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding Glimpse: Katrina Kaif Walks Towards Vicky Kaushal Under Floral Canopy Held By Sisters, Said they're My Pillars Of Strength

भाई की जगह बहनों ने निभाई रस्म:फूलों की चादर के नीचे कटरीना को विक्की के पास मंडप तक लेकर गईं 6 बहनें, कैट बोलीं-'वे सभी मेरी ताकत के स्तंभ'

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद से अब तक विक्की-कटरीना ​​​अपनी शाही शादी की कई फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कर चुके हैं। अब हाल ही में कटरीना ने शादी की कुछ नई फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में वे लाल लहंगा पहने अपनी बहनों के साथ नजर आ रही हैं। फोटोज के साथ कटरीना ने अपनी बहनों के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

हम सभी बहनों ने हमेशा एक-दूसरे की रक्षा की है: कैट
कटरीना ने फोटोज शेयर कर लिखा, "बड़े होते समय हम सभी बहनों ने हमेशा एक-दूसरे की रक्षा की है। वे सभी मेरी ताकत के स्तंभ हैं और हम सभी एक-दूसरे को जमीन से जोड़े रखते हैं। मेरी दुआ है कि यह सब हमेशा ऐसे ही बना रहे।" फोटोज में कटरीना के साथ उनकी बहनें इसाबेल, मेलिसा, सोनिया, नताशा, क्रिस्टीन और स्टेफनी दिख रही हैं।

कटरीना के लिए उनकी बहनों ने इस रस्म को पूरा किया
फोटोज में देखा जा सकता है कि कटरीना को उनकी शादी के दिन मंडप में विक्की के पास छोड़ने उनके भाई नहीं बल्कि बहनें आई थीं। पंजाबी रीति-रिवाज में भाई अपनी बहन को दूल्हे के पास चुनरी और फूलों की चादर में लेकर जाते हैं। लेकिन, कटरीना के लिए उनकी बहनों ने इस रस्म को पूरा किया। यह पल कटरीना कैफ के लिए बेहद खास था।

कटरीना कैफ ने सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट होटल में शादी की थी। इस शादी में कटरीना की बहनों ने रस्मों को निभाया। वहीं उनके भाई सेबस्टियन ने शादी में विक्की कौशल का अपने परिवार में दमदार स्वागत भी किया था।

सिद्धांत ने अनूठे अंदाज में विक-कैट को दी बधाई
बता दें कि एक दिन पहले एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने एक वीडियो शेयर कर अनूठे अंदाज में विक्की-कटरीना को शादी की शुभकामनाएं दी थीं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "ये ससुराल गेंदा फूल मुबारक हो कटरीना कैफ। विक्की पाजी एक बाराती मिसिंग था, पर कमी कत्तई महसूस नहीं होने देंगे। आप दोनों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। पूरे इंडिया का शादी का मूड बना दिया आप दोनों ने, नजर ना लगे।"

खबरें और भी हैं...