• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Vicky Kaushal And Sara Ali Khan Will Be Seen In The Role Of Married Couple In Director Laxman Utekar's Upcoming Film, Casting Of 45 Artists From MP

विक्की का अपकमिंग प्रोजेक्ट:डायरेक्टर 'लक्ष्मण उतेकर की फिल्म में मैरिड कपल के रोल में नजर आएंगे विक्की-सारा, MP से 45 कलाकारों की हुई कास्टिंग

मुंबईएक महीने पहलेलेखक: अमित कर्ण
  • कॉपी लिंक

शादी के तुरंत बाद विक्की कौशल अपने पहले वर्क कमिटमेंट का आगाज मध्य प्रदेश से करने जा रहे हैं। वो यहां सारा अली खान के साथ मैडॉक के बैनर की फिल्म शूट करेंगे। 'लुकाछिपी' फेम लक्ष्मण उतेकर इसके डायरेक्टर हैं। इस फिल्म से जुड़े सूत्रों ने दैनिक भास्कर से अहम जानकारियां साझा की हैं। उन्होंने बताया कि विक्की और सारा इसमें मैरिड कपल के रोल में है। यह फैमिली ड्रामा फिल्म है। दोनों टिपिकल इंदौरी और मालवी टोन में हिंदी बोलते नजर आएंगे।

फिल्म की शूटिंग के लिए 22 दिसंबर को इंदौर पहुंचेंगे विक्की
सूत्रों ने बताया कि फिल्म की बाकी कास्ट तो मुंबई से 20 दिसंबर को आ जाएगी। विक्की का प्लान 22 दिसंबर तक इंदौर पहुंचने का है। फिल्म में सतीश कौशिक की भी एंट्री हुई है। इस फिल्म में एमपी से 45 कलाकार कास्ट किए गए हैं। इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार की 'ओह माय गॉड 2' भी एमपी बेस्ड है। उसके लिए 35 कलाकार एमपी से ही सेलेक्ट किए गए हैं। उज्जैन और आसपास फिल्म की 25 दिनों तक शूटिंग हुई थी। अब मुंबई में अक्षय कुमार अपना पोर्शन शूट कर रहे हैं।

अक्षय की ही 'राम सेतु' के लिए भी लोकेशन भोपाल में ढूंढे गए थे
अक्षय की ही 'राम सेतु' के लिए भी लोकेशन भोपाल में ढूंढे गए थे। प्रोडक्शन भोपाल की झीलों को फिल्म में बतौर समंदर दिखाना चाहता था। जब टीम ने झीलों के ऊपर ड्रोन कैमरों से ऑब्जर्व किया तो वीएफएक्स में भी आगे चलकर वह समंदर में तब्दील होता महसूस नहीं हुआ। ऐसे में टीम दमन चली गई। वहां के समंदर किनारों को फिल्म के लिए कैप्चर किया गया। दमन में उन्हें समंदर के भीतर आगे पोस्ट प्रोडक्शन में छोटे-छोटे आईलैंड क्रिएट होता नजर आया।

विक्की-सारा 70 से 80 फीसदी शूटिंग इंदौर में करेंगे
विक्की और सारा की फिल्म में लोकेशन की कोई तब्दीली नहीं है। यह इंदौर के अलावा महेश्वर और मंडावा में भी शूट होगी। विक्की का किरदार आम नाइन टू फाइव जॉब करने वाले शख्स का है। सारा इसमें हाउसवाइफ के रोल में हैं। फिल्म की 70 से 80 फीसदी शूटिंग इंदौर में होगी। मंडावा में विक्की और सारा बस दो दिनों की शूट करेंगे। फिल्म इंदौर के मल्टीपल लोकेशनों पर शूट होगी। खासतौर पर वहां के राजवाड़ा मार्केट में फिल्म एक्सटेंसिवली शॉट होगी। वहां विक्की के किरदार का घर और दुकान रीक्रिएट किया जाएगा।

फिल्मों के अलावा वेब सीरीजों के लिए भी MP मेकर्स के लिए फेवरेट
फिल्मों के अलावा वेब सीरीजों के लिए भी MP के लोकेशन मेकर्स के लिए फेवरेट बने हुए हैं। हाल ही में वहां 'पंचायत 2' और 'गुल्लक 3' की शूटिंग पूरी हुई थी। 'पंचायत 2' लिए वहीं के सीहोर जिले के महोदिया गांव को चुना गया था। मेकर्स की महोदिया गांव की तलाश 250 गांव खंगालने के बाद पूरी हुई थी। हुमा कुरेशी की 'महारानी' के लिए भोपाल और आसपास के गांव में ही 15 दिसंबर से शूट शुरू होगी।

हुमा ने हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा के साथ अपनी फिल्म भी कंप्लीट की है। अभिषेक बच्चन की 'ब्रीद 3' के लिए भी मेकर्स की पहली चॉइस एमपी थी, मगर कोविड के सेकेंड वेव के चलते उसका बैकड्रॉप दिल्ली में सेट कर दिया गया। इनके अलावा खबरें हैं कि करण जौहर के बैनर के एक प्रोजेक्ट को भी MP बेस्ड किया गया है। हाल ही में उनकी टीम ने यहां आकर टेक रेकी की है।

खबरें और भी हैं...