विक-कैट की शादी:विक्की कौशल की एक्स हरलीन सेठी को शादी की खबर से नहीं पड़ता फर्क, दोस्तों से बोलीं-मुझे उस जोन में मत ले जाओ

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरलीन सेठी और विक्की कौशल एक समय रिलेशन में थे। लेकिन आज सब बदल गया है, अब दोनो के रास्ते अलग हो गए हैं। वहीं विक्की की कटरीना कैफ से शादी की खबरों ने जोर पकड़ा हुआ है। इन खबरो पर अब हरलीन की एक करीबी दोस्त ने बताया कि उनका क्या रिएक्शन है। उन्होंने कहा कि उसके प्रेमी ने उनके रिश्ते में अचानक रंग बदल दिया था, यही वजह है कि वो अलग हो गए।

यह सब फिल्म 'संजू' और 'उरी' की सक्सेस के बाद हुआ था। लेकिन, यह सब अतीत की बात है। आज हरलीन परेशान नहीं है, वास्तव में कैटरीना कैफ के साथ अपने एक्स विक्की कौशल के रिलेशन के बारे में बिल्कुल भी परेशान नहीं हैं।

हरलीन अपने अतीत को भूल कर काम में मन लगाया है
दोस्त ने आगे बताया, हरलीन सही मायने में आगे बढ़ गई है। उसने काम में अपना मन लगाया हुआ है। वह एकता कपूर की 'द टेस्ट केस 2' को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं, इस सीरीज का दूसरा पार्ट उनके इर्द-गिर्द उसी तरह घूमेगा जैसे पहले पार्ट में निम्रत कौर के इर्द-गिर्द घूमता है। उन्होंने हाल ही में एक फिल्म के एक गाने की शूटिंग खत्म की है। वहीं एक और वेब शो के लिए बातचीत चल रही है। और हां, एकता के वेब शो 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के लिए उनकी काफी तारीफ हुई थी।

हरलीन ने दिया कोई रिएक्शन
इन मामले में हरलीन सेठी ने मीडिया को कोई रिएक्शन नही दिया, सूत्र के अनुसार, जब दोस्तों ने उससे कैटरीना कैफ के साथ विक्की के रिलेशनशिप और उनकी शादी के बारे में बात की और उसने उन्हें बीच में काटते हुए कहा, 'मुझे उस जोन में मत ले जाओ'। बता दें, कैटरीना और विक्की अगले महीने शादी के बंधन में बधने वाले हैं।