विक्की-कटरीना का हुआ रोका:कटरीना कैफ के मुंहबोले भाई कबीर खान के घर हुई सेरेमनी, केवल दोनों की फैमिली रहीं मौजूद

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विक्की कौशल और कटरीना कैफ के फैन्स के लिए ये खबर है कि दोनों की रोका सेरेमनी कबीर खान और मिनी माथुर के घर पर हो चुकी है। कटरीना, कबीर खान के साथ न्यूयॉर्क और एक था टाइगर जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और उन्हें अपना भाई मानती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिसंबर में अपनी वेडिंग से पहले विक्की और कटरीना ने हाल ही में बहुत छोटे रूप में रोका सेरेमनी की है।

केवल फैमिली ही मौजूद थी
रिपोर्ट्स के मुताबिक रोका में केवल दोनों के परिवार के सदस्य ही मौजूद थे। जिनमें कटरीना की मां सुजैन, उनकी बहन इसाबेल, विक्की के माता-पिता शाम और वीना कौशल और भाई सनी मौजूद थे। इससे पहले कटरीना ने लगातार अपनी सगाई की अफवाहों का खंडन किया था। फैमिली के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया- “यह एक सुंदर रोका सेरेमनी थी। रोशनी और सजावट थी और कटरीना लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। चूंकि दिवाली की तारीखें शुभ मुहूर्त थीं, इसलिए दोनों के परिवारों ने यह फैसला किया। कबीर और मिनी लगभग कटरीना के परिवार की तरह हैं और वे सबसे बेस्ट मेजबान थे।”

रॉयल वेडिंग के बाद काम पर लौटेगा कपल
चर्चा है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ दिसंबर में राजस्थान में शादी करेंगे। दोनों हनीमून पर नहीं जाएंगे क्योंकि दोनों के पास अपने वर्किंग कमिटमेंट्स हैं। कटरीना को टाइगर 3 की शूटिंग फिर से शुरू करनी है और विक्की सैम मानेकशॉ की बायोपिक सैम बहादुर पर काम शुरू करेंगे।

अभी तक नहीं भेजा निमंत्रण
कैट और विक्की ने अभी तक दोस्तों को न तो कोई आमंत्रण भेजा है और न ही कोई कॉल किया है। मीडिया में शादी की खबरों के लीक होने से कटरीना काफी परेशान हैं। वे हमेशा अपने निजी जीवन को लेकर बहुत सतर्क रही हैं और उनके अनाउंसमेंट से पहले इस महत्वपूर्ण क्षण का खुलासा हो जाना उन्हें परेशान कर रहा है।

लास्ट मोमेंट पर बदल सकता है वेडिंग वेन्यू
हालांकि अभी तक दोनों में से किसी की ओर से कोई डेट नहीं दी गई है। न ही वेन्यू के बारे में कोई जानकारी है। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी यदि वे लास्ट मोमेंट में वेन्यू बदलने का फैसला कर लेते हैं। शादी का कोई निमंत्रण नहीं देने के बावजूद विक्की और कैट की शादी में बस एक महीने का समय बचा है, कुछ करीबी दोस्तों को दिसंबर में अपना शेड्यूल फ्री रखने के लिए कहा गया है।