विक-कैट वेडिंग में इंटरनेशनल गेस्ट:2017 में कटरीना का हॉट टॉवल फोटो शूट करने वाले फोटोग्राफर मारियो टेस्टिनो भी होंगे शामिल

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विक्की कौशल और कटरीना कैफ सवाई माधोपुर में 7 से 9 दिसंबर के बीच शादी करेंगे। शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं और गेस्ट लिस्ट भी तैयार की जा रही है। कटरीना और विक्की की शादी में इंटरनेशनल मेहमान भी शामिल होंगे। इनमें से एक नाम है पेरू के फोटोग्राफर मारियो टेस्टिनो का।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैट-विक की शादी के लिए टेस्टिनो को भी बुलाया गया है। टेस्टिनो वही फोटोग्राफर हैं, जिनके साथ कटरीना ने फेमस हॉट टॉवल शूट किया था।

टॉवल शूट की फोटो से कैटरीना ने की थी इंस्टाग्राम पर एंट्री
कटरीना कैफ ने 2017 में ये टॉवल शूट किया था। इसी शूट की फोटो के साथ उन्होंने इंस्टाग्राम पर धमाकेदार एंट्री की थी। उन्होंने फोटोशूट करने वाले मारियो के लिए लिखा था, 'शानदार टॉवल सीरीज के लिए शूटिंग का शानदार अनुभव देने के लिए आपका शुक्रिया मारियो टेस्टिनो। आप दोबारा जरूर लौटें और हम लोगों से मिलें।' कटरीना इस फोटो शूट को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं।

पार्टी में हुई थी कटरीना-टेस्टिनो की मुलाकात
कटरीना और मारियो टेस्टिनो की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों ने साथ में कई फोटो शूट किए थे। इनमें से टॉवेल सीरीज भी एक थी। इस फोटो शूट सीरीज में कटरीना के अलावा सेलेना गोमेज, केंडल जेनर, सिंडी क्रॉफर्ड जैसी ग्लोबल सेलेब्रिटीज भी शामिल हुई थीं।

शादी में शाहरुख भी शामिल होंगे
बेटे आर्यन के ड्रग केस की वजह से परेशान चल रहे शाहरुख खान भी कैटरीना की शादी में शामिल होने राजस्थान पहुंचेंगे। हालांकि, वे कुछ ही घंटे इस शादी में रुकेंगे। गौरी खान इस शादी में शामिल नहीं होंगी। शाहरुख के अलावा कटरीना की शादी में करन जौहर, अली अब्बास जफर, रोहित शेट्‌टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, वरुण धवन और नताशा दलाल भी शामिल होंगे।

खबरें और भी हैं...