विक-कैट वेडिंग:हिंदू रीति-रिवाजों के बाद चर्च में भी व्हाइट वेडिंग करेंगे विक्की कौशल-कटरीना कैफ, मुंबई में रजिस्टर्ड मैरिज की भी चर्चा

5 महीने पहले

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसम्बर को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट में शादी करने जा रहे हैं। दोनों की वीआईपी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। विक्की और कटरीना आज शाम को मुंबई से राजस्थान रवाना होंगे, इसी बीच अब खबरें आ रही हैं कि कपल एक नहीं बल्कि दो अलग-अलग रीति-रिवाजों को फॉलो करते हुए शादी करने वाले हैं।

हाल ही में स्पॉटबॉय ने एक सेलिब्रिटी फोटोग्राफर के हवाले से बताया है कि विक्की-कटरीना पहले हिंदू रीति-रिवाजों और फिर क्रिश्चिन रीति-रिवाजों से दो अलग-अलग तरह से शादी करेंगे। इसका कारण दोनों के अलग रिलीजन हैं। दो तरह की शादियों के लिए कपल ने इंडियन और वेस्टर्न स्टाइल की थीम की डेकोरेशन फाइनल की है।

रॉयल शादी में रॉयल स्टाइल का मंडप और ग्रैंड एंट्री

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार वेडिंग वेन्यू में इस शादी के लिए रॉयल स्टाइल का मंडप तैयार किया गया है, जिसे गजिबो स्टाइल में ग्लास से बनाया गया है। इस बिग फैट वेडिंग में विक्की 7 सफेद घोड़ों के रथ पर सवाल होकर ग्रैंड एंट्री लेने वाले हैं।

मुंबई में होगी रजिस्टर्ड मैरिज

खबरें हैं कि राजस्थान रवाना होने से पहले विक्की और कटरीना कैफ रजिस्टर्ड मैरिज करने वाले हैं। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि कपल रविवार शाम को ही रजिस्टर्ड मैरिज कर ऑफिशियल हसबैंड, वाइफ बन चुके हैं। रविवार को विक्की के घर में एक छोटी सी पार्टी रखी गई थी, जहां कटरीना अपनी मां सुजैन टरकोटे, भाई और बहनों के साथ एथनिक वियर में पहुंची थीं।

7 दिसम्बर से शुरू होने वाली हैं शादी की रस्में

विक-कैट की शादी की रस्में 7 दिसम्बर को होने वाली संगीत सेरेमनी से शुरू होंगी। इसके अगले दिन 8 दिसम्बर को सुबह कपल की हल्दी सेरेमनी और शाम को आफ्टर पार्टी होगी। 9 दिसम्बर की दोपहर सेहरा बंदी की रस्म के बाद कपल सात-फेरे लेंगे।

इन सेलेब्स ने भी की क्रिश्चिन वेडिंग

विक्की-कटरीना से पहले प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, सामंथा अक्किनेनी- नागा चैतन्य, मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान, एवलिन शर्मा जैसे कई बॉलीवुड सेलेब्स भी क्रिश्चन रीति-रिवाजों से शादी कर चुके हैं।

खबरें और भी हैं...